Ayodhya News: सीएम योगी ने रामनगरी अयोध्या में बांटे फ्री टैबलेट, रोजगार मेले का किया आगाज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2390005

Ayodhya News: सीएम योगी ने रामनगरी अयोध्या में बांटे फ्री टैबलेट, रोजगार मेले का किया आगाज

Ayodhya News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 15 दिनों के भीतर तीसरी बार मिल्कीपुर का दौरा किया है. यहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में शिरकत की थी.

UP CM Yogi Adityanath in ayodhya

सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को अंबेडकरनगर के बाद मिशन मिल्कीपुरपर निकले. सीएम योगी का 15 दिन के अंदर यह  तीसरी बार अयोध्या दौरा था. योगी यहां बड़े रोजगार मेले और युवा सम्मेलन में शामिल हुए. रोजगार मेले में 100 से अधिक कंपनियों में 50 हजार से ज्यादा रोजगार के अवसर पैदा होंगे.योगी सरकार अब तक 6.50 लाख से ज्यादा सरकारी नौकरी दे चुकी हैं.  उन्होंने 3400 से अधिक छात्र छात्राओं को टैबलेट वितरित किए. 3.75 लाख से ज्यादा संविदा पर नौकरी और 2 करोड़ से ज्यादा निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर सृजित किए गए हैं.

उधर, अयोध्या में विकास कार्यों में तेजी है. अयोध्या में 31,153 करोड़ की 241 परियोजनाओं पर तेजी से कार्य हो रहा है. अयोध्या में अब तक 29 लाख घरों तक शुद्ध पेयजल पहुंचा है. ड्रग वेयर हाउस का कार्य भी प्रगति पर है, जो 9 करोड़ की लागत से तैयार हो रहा है. गौरतलब है कि सरयू के गुप्तारघाट पर मेमोरियल पार्क बन रहा है. अयोध्या में 18 हजार से अधिक गरीब परिवारों को पीएम आवास योजना के तहत आवास मिला है.

Trending news