UP: जेल गाड़ी की विंडो सीट के लिए आजम खां ने पकड़ी जिद, मनाने में जुटी रही पुलिस

सीतापुर जेल से आजम खां को जैसे ही गाड़ी में बैठाया गया वह बिफर गए. दरअसल, आजम को गाड़ी में बीच की सीट पर बैठाया जा रहा था, इस पर वह गुस्सा होकर गाड़ी से उतर गए. 

UP: जेल गाड़ी की विंडो सीट के लिए आजम खां ने पकड़ी जिद, मनाने में जुटी रही पुलिस
आजम खां सीतापुर जेल के बाहर.

सीतापुर: समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां, उनकी पत्नी तजीन और पुत्र अब्दुल्ला आजम को मंगलवार सुबह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सीतापुर जेल से रामपुर एडीजे-6 कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया. इस बीच सीतापुर जेल से आजम खां को जैसे ही गाड़ी में बैठाया गया वह बिफर पड़े. दरअसल, आजम को गाड़ी में बीच की सीट पर बैठाया जा रहा था, इस पर वह गुस्सा होकर गाड़ी से उतर गए. आजम खां गाड़ी में विंडो सीट पर बैठने के लिए अड़ गए. 

इसके बाद दवा खाने का हवाला देते हुए जेल के अंदर चले गए. इससे सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. आपको बता दें कि सीतापुर जेल गेट पर सुबह 3:00 बजे से ही पुलिसकर्मी तैनात थे और आजम खां को रामपुर ले आने की तैयारी में जुटे थे. आजम खां जब जेल के अंदर से फिर लौटे तो गाड़ी की विंडो सीट पर ही बैठने की जिद पकड़ बैठे. जेल पुलिस उन्हें मनाने में जुटी रही.

ये भी पढ़ें: SP सांसद आजम खां को सीतापुर जेल में नहीं आ रही नींद, खा रहे दलिया और गुड़

आपको बता दें कि दो प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट रखने के मामले में आजम खां, उनके पुत्र अब्दुल्ला आजम और पत्नी तजीन फातिमा की जमानत याचिका रद्द करते हुए रामपुर एडीजे-6 कोर्ट ने इन तीनों को जेल भेज दिया था. आजम एंड फैमिली को पहले रामपुर जेल में रखा गया, लेकिन कुछ घंटे बाद ही उन्हें सुरक्षा कारणों से सीतापुर जेल शिफ्ट कर दिया गया था. जमानत नहीं मिलने तक आजम खां, उनकी पत्नी और पुत्र रामपुर एडीजे-6 कोर्ट में  सुनवाई के लिए सीतापुर जेल से ही आ-जा रहे है.

ये वीडियो भी देखें: