आजम खान बोले- सारे प्रदेश की गाय मुझे दे दो, मैं पालूंगा और नहीं पाल पाऊं तो फांसी चढ़ा देना

उत्तरप्रदेश के पूर्व मंत्री आज़म खान का कहना है कि सरकार हर फील्ड में बुरी तरह से नाकाम साबित हो चुकी है.

आजम खान बोले- सारे प्रदेश की गाय मुझे दे दो, मैं पालूंगा और नहीं पाल पाऊं तो फांसी चढ़ा देना

नई दिल्ली : गाय के नाम पर एक बार फिर से राजनीति गर्माती दिख रही है. एक तरफ जहां यूपी के कई हिस्सों में बढ़ते गोवंश के कारण किसान परेशान हैं तो वहीं अब सरकार ने इस गोवंश के संरक्षण के लिए शराब पर सेस लगा दिया है, ताकि इनके लिए गोशाला शुरू की जा सकें. इसके लिए कई जगह गोशाला का निर्माण शुरू भी हो चुका है, लेकिन कई जगह अब भी काम शुरू होना बाकी है. इधर गाय टेक्स पर आज़म खान का कहना है कि सरकार हर फील्ड में बुरी तरह से नाकाम साबित हो चुकी है.

आजम खान का कहना है कि कहीं टैक्स से आस्था की भरपाई होती है. अगर गाय माता है तो माता को घर में होना चाहिए. सबसे बड़ा सवाल ये है कि लोग उसे घर से क्यों निकलते हैं. गाय को पालने वाले अपनी माता को घर से क्यों निकालते हैं. कैसे हैं वह लोग जो अपनी माता को घर से निकालते हैं जो अपनी माँ को नही रख सकते उनका धर्म से क्या ताल्लुक है. जो परिवार का नही तो सकता वो देश का क्या होगा.

आजम खान ने कहा, डीएम साहब अपने घर पर गाय रखें. योगी जी अपने घर रखें. जो गाय पाले उसे अपने घर रखे. कोई मां को डंडों से मारता है सड़क पर. क्या मज़ाक बना रखा है मां का ये अपमान. लाओ मुझे दे दो सारे प्रदेश की गाय, में पालूंगा. नहीं पालूंगा तो मुझे फाँसी चढ़ा देना.