Aaj Ka Rashifal: ऋषि पंचमी के दिन चमकेगी इन राशियों की किस्मत, धनु बिजनेस में रहें सावधान, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2419336

Aaj Ka Rashifal: ऋषि पंचमी के दिन चमकेगी इन राशियों की किस्मत, धनु बिजनेस में रहें सावधान, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Aaj Ka Rashifal 8 September 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 8 सितंबर दिन रविवार है.   

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 8 September 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 8 सितंबर दिन रविवार है. 

मेष राशि: आज का दिन मेष राशि वालों के लिए खुशनुमा रहेगा. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा.  नया काम शुरू करने का सोच सकते हैं. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे. महिलाएं  आज खरीदारी करेंगी. शादी शुदा जीवन ठीक ठाक चलेगा.

वृषभ राशि:  रविवार को वृषभ राशि के  जातकों का दिन मिला जुला रहेगा. नया जोखिम उठाने से बचें.  भाई और बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा.फैमिली और दोस्तों के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. 

मिथुन राशि: आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए मध्यम रहेगा. बिजनेस में आज हानि हो सकती है.   छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे. शादीशुदा जीवन ठीक ठाक चलेगा.  युवा आज बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे.

कर्क राशि:   कर्क राशि वालों के लिए दिन रविवार का दिन मिला जुला रहेगा. परिवार में  किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. आज किसी खास का घर पर आना हो सकता है. घर में छोटे बच्चे हैं तो ध्यान रखें, चोट लग सकती है. वाहन खरीदने का विचार है तो अभी त्याग दें.

सिंह राशि:  सिंह राशि के जातकों के लिए दिन साधारण रहेगा. आज बिजनेस के सिलसिले में किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के लिए रहेगा. सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है. 
पुराने दोस्त से किसी बात पर बहस हो सकती है. 

कन्या राशि:  रविवार का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे. आपका मन किसी बात को लेकर इधर-उधर के कामों में लगेगा. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. आपको किसी नए काम की शुरुआत करना अच्छा रहेगा. किसी  संपत्ति को लेकर यदि कोई लड़ाई झगड़ा चल रहा था, तो वह कल दूर होगा.  आपकी किसी नए घर खरीदने की इच्छा पूरी हो सकती है.

तुला राशि:  तुला राशि के जातकों के लिए 8 सितंबर का दिन मिला जुला रहेगा. आज युवा किसी वाद विवाद से दूर रहें. परिवार में किसी सदस्य के करियर को लेकर कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेना पड़ सकता है. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट की आशंका है.

वृश्चिक राशि:  वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कुछ तनाव भरा हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, खासकर घऱ के बड़ों की. बिजनेस में सब ठीक ठाक चलेगा. लव लाइफ ठीक ठाक चलेगी. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है.

धनु राशि:  धनु राशि के लोगों जातकों के लिए कल दिन उतार-चढ़ाव लेकर आने वाला है. कार्य क्षेत्र में आप किसी को पार्टनर बनाने से बचे, नहीं तो वह आपको परेशान करने की कोशिश करेगा. आपको किसी सदस्य की ओर से  कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती हैं.  आपकी रुकी हुई योजनाएं गति पकड़ेगी. जीवनसाथी की ओर से आपको  कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. विद्यार्थियों को किसी परीक्षा में भाग लेने का मौका मिलेगा.

मकर राशि:   मकर राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन समस्याओं भरा रहने वाला है. नौकरी में कुछ परेशानियां आ सकती है. नई गाड़ी खरीदने की सोच सकते हैं. परिवार में  किसी सदस्य की सेवा में गिरावट होने से आप परेशान रहेंगे. 

कुंभ राशि:  आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए मिला जुला रहेंगे. परिवार में सब ठीक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. परिवार में सब ठीक रहेगा.  छात्रों की पढ़ाई लिखाई के प्रति रुचि बढ़ेगी. घूमने फिरने का आपको कोई मौका मिल सकता है.

मीन राशि:  ऋषि पंचमी का दिन मीन राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. लव लाइफ में कुछ परेशानी हो सकती है.  जीवनसाथी के साथ यदि कुछ अनबन चल रही थी, तो वह बातचीत के जरिए दूर होगी. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Shukra Gochar 2024: शुक्र बनाएंगे मायावी ग्रह के साथ युति, अगस्त से सितंबर तक खूब लाभ कमाएंगी ये राशियां

Trending news