UP Uttarakhand News Highlights: लखनऊ हादसे में घायलों से मिलने अस्‍पताल पहुंचे सीएम योगी, तीन दिन गोरखपुर दौरे पर थे मुख्‍यमंत्री
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2419901

UP Uttarakhand News Highlights: लखनऊ हादसे में घायलों से मिलने अस्‍पताल पहुंचे सीएम योगी, तीन दिन गोरखपुर दौरे पर थे मुख्‍यमंत्री

UP Uttarakhand News Highlights Updates: अंबेडकनगर की कटेहरी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है. सीएम योगी ने उपचुनाव की कमान खुद संभाल ली है. ऐसे में एक बार फ‍िर सीएम योगी कटेहरी पहुंचे. यहां उन्होंने बेटियों के सम्मान और सुरक्षा पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि बेटी का सम्मान और सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है. 

UP Uttarakhand News LIVE
LIVE Blog

UP Uttarakhand News Highlights Updates: यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज अंबेडकरनगर दौरे पर हैं. सीएम योगी यहां 1231 करोड़ की 6,778 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इस दौरान वह स्पोर्ट्स किट वितरण कार्यक्रम में भी शामिल हुए. लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में बिल्डिंग गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई है. 20 से ज्‍यादा लोग घायल हो गए हैं. सीएम योगी ने हादसे का संज्ञान लिया है. वहीं, आज ऋषि पंचमी मनाई जा रही है. 

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के पल-पल के अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.  zeeupuk वेबसाइट पर प्रदेश की हर खबरों का अपडेट मिलता रहता है. लखनऊ, आगरा, कानपुर, मिर्जापुर, गाजीपुर, प्रयागराज,  वाराणसी से लेकर तमाम शहरों का पल-पल अपडेट यहां है.  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का अपडेट सबसे पहले यहां जी यूपी-उत्तराखंड पर पर मिलेगा.

 

08 September 2024
21:26 PM
19:09 PM

UP Uttarakhand News LIVE: मामूली विवाद में दबंग ने सरेआम की एक व्यक्ति की पिटाई

बुलंदशहर: मामूली विवाद में दबंग ने सरेआम की एक व्यक्ति की पिटाई, तमाशबीन बने लोग। लोहे की रोड से मारपीट करता दबंग सीसीटीवी में कैद,गंभीर चोटिल हुआ पीड़ित। परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत,आधा दर्जन लोगों पर रंजिशन मारपीट का आरोप। खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला कस्सावान की बताई जा रही मारपीट की वीडियो.

19:08 PM

UP Uttarakhand News LIVE: 15 वर्षीय बच्चा नहर में डूबा 

बुलंदशहर: पहासू थाना क्षेत्र में गणेश जी की मूर्ति विसर्जन करने अलीगढ़ जनपद के गॉव रामनगर गांव से आए लोगों में से एक 15 वर्षीय बच्चा नहर में डूबा 15 वर्षीय बच्चे के डूबने से मूर्ति विसर्जन करने आए लोगों में मचा हड़कंप बच्चे की डूबने की सूचना लोगों ने पहासू थाना पुलिस को दी घटना की सूचना देने के बाद भी पहासू थाना पुलिस नहीं पहुंची मौके पर 15 वर्षीय बच्चे के डूबने से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल पहासू थाना क्षेत्र की खेड़ा नहर का मामला.

18:04 PM

UP Uttarakhand News LIVE: विद्युत समस्या को लेकर परेशान लोग

बांदा: विद्युत समस्या को लेकर परेशान आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम. बिसंडा कस्बे में जाम लगाकर सैकड़ों लोगों ने किया प्रदर्शन. 2 महीने से विद्युत कटौती से थे परेशान. 

17:38 PM

UP-Uttarakhand News LIVE: आगरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता 

आगरा पुलिस ने 3 गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार. गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 15 किलो 581 ग्राम अवैध गांजा हुआ बरामद. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शातिर तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वह गांजे को उड़ीसा से लेकर आते हैं. पुलिस ने तीनों अभियुक्तों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. थाना किरावली पुलिस को यह बड़ी सफलता हाथ लगी है.

17:14 PM

UP-Uttarakhand News LIVE: बिजनौर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

बिजनौर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी. साइबर क्राइम करने वाले गिरोह के दो सदस्य किये गिरफ्तार. साइबर क्राइम और स्वाट, सर्विलांस टीम ने दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार. ठगों के पास से 48 मोबाईल फोन और 1 लाख 64 हजार रूपये किये बरामद. 3 लाख 90 हजार रूपये ठगो के खाते मे फ्रीज कराये. साइबर ठगो ने की थी 9 लाख 88 हजार की ठगी.

16:32 PM

UP-Uttarakhand News LIVE: पिता ने की बेटियों की हत्या

प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में पिता ने दो बेटियों की चाकू मारकर की हत्या. बेटियों की हत्या के बाद पिता ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या की. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे आला अधिकारी. शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पूरे प्रकरण को लेकर पुलिस टीम जांच पड़ताल में जुटी. मौके पर फील्ड यूनिट और फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई.

16:00 PM

UP-Uttarakhand News LIVE: सुशांत गोल्फ सिटी में गुंडई का वीडियो वायरल

सुशांत गोल्फ सिटी से गुंडई का वीडियो आया सामने. पैसों के लेन देन में गड़बड़ी पर शिकायत करने गए मयंक उर्फ हिमांशु को दबंग जयशंकर मिश्रा, दीपक मिश्रा ने लाठी डंडों से पीटा. दीपक मिश्रा और उसके साथियों की गुंडई का CCTV आया सामने. आरोपी पर अब तक दर्ज नही हुई कोई FIR. पीड़ित के अनुसार थाने शिकायत करने गया तो आरोपी की आव भगत में पहले से पुलिस लगी थी.

15:34 PM

UP-Uttarakhand News LIVE: पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़

पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़. पुलिस मुठभेड़ मे शातिर लुटेरा घायल घायल. बदमाश पर है 25 हजार का इनाम. 6 थानों से वांछित था शातिर लुटेरा दानिश. मंडी थाने से था चोरी के मामले में फरार. बदमाश दानिश से तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद. थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के मखियाली का मामला.

14:57 PM

UP Uttarakhand News LIVE: लोकबंधु अस्‍पताल पहुंचे सीएम योगी 

लखनऊ : सीएम योगी लोकबंधु अस्‍पताल पहुंचे हैं. यहां ट्रांसपोर्ट नगर में इमारत गिरने के बाद घायल हुए लोगों का हाल जान रहे हैं. बता दें कि सीएम योगी तीन दिवसीय दौरे पर गोरखपुर में थे. आज ही लखनऊ लौटे हैं.  

14:03 PM

UP Uttarakhand News LIVE: ताजमहल के पास छह फीट के अजगर को पहलवान ने पकड़ा

आगरा में ताजमहल के पास छह फीट के अजगर को पहलवान ने पकड़ा. दशहरा घाट पर सैर को आए बच्चों और बुजुर्गों को ये अजगर दिखा था. जिसके बाद पहलवान सुंदर दुबे ने चंद मिनटों में विशालकाय अजगर को पकड़ कर अपनी गर्दन पर लपेट लिया. कुछ देर अजगर के साथ नूराकुश्ती के बाद अजगर को जंगल ले गए. जानकारी के मुताबिक, ये पहलवान महादेव और हनुमान के भक्त हैं. पहले भी कई सांप और मॉनिटर लीजर्ड जैसे विषैले जीवों को आबादी स्थल से पकड़कर जंगल में छोड़ चुके हैं. 

14:01 PM

UP Uttarakhand News LIVE: रानीखेत में नन्दा देवी मेला शुरू
रानीखेत में नन्दा देवी मेला पूरे धार्मिक उत्साह और परंपराओं के साथ शुरू हो गया है. मेले का शुभारंभ कदली वृक्ष आमंत्रण के साथ हुआ, जिसमें नगरवासियों और श्रद्धालुओं ने पूरे भक्ति भाव से हिस्सा लिया. कदली वृक्ष से ही माता नन्दा और सुनंदा की मूर्तियों का निर्माण किया जाता है. इसे पूजापाठ के बाद नगर के कई स्थानों से होते हुए नन्दा देवी मंदिर में लाया गया. इस शोभायात्रा में सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए. मेले के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया.

13:57 PM

UP Uttarakhand News LIVE:बाइक के शोरूम में लगी भीषण आग 
लखनऊ में बाइक के शोरूम में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायरब्रिगेड की टीम ने आग बुझाने के लिए मोर्चा संभाला. वहीं अब तक लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है और किसी जनहानि की कोई सूचना नहीं है. 

13:54 PM

UP Uttarakhand News LIVE: यमुना नदी में स्नान करते वक्त डूबा युवक
आगरा में यमुना नदी में स्नान करते समय युवक गहरे पानी में डूब गया. बताया जा रहा है कि युवक अपने परिवार के साथ इरादत नगर से बटेश्वर में पूजा करने पहुंचा था. इस दौरान वो .यमुना नदी में जैसे ही स्नान करने पहुंचा उसका पैर फिसल गया और गहरे पानी में डूब गया. जिससे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम युवक की तलाश कर रही है.

13:49 PM

UP Uttarakhand News LIVE: पैसों के लेन देन के विवाद में फायरिंग
आगरा में पैसों के लेन देन के विवाद में खंदौली में ताबड़तोड़ 10 राउंड फायरिंग हुई. जिससे एक युवक घायल हो गया. जानकारी के मुताबिक, दूध के लिए पैसों के लेन देन का विवाद शुरू हुआ था. 30 मिनट बाद आरोपी राधे तीन बाइक पर सवार 6 युवकों को लेकर पहुंचा और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. सूचना के बाद जैसे ही पुलिस पहुंची आरोपी मौके से फरार हो गए. फिलहाल घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

13:26 PM

UP Uttarakhand News LIVE: बुलंदशहर में खस्ताहाल सड़कों का हाल बेहाल

बुलंदशहर में बारिश के बाद खस्ताहाल सड़कों पर ई रिक्शा हादसे का लाइव वीडियो सामने आया है. यहां खराब सड़के और हर कदम पर बने गढ्ढे हादसों का सबब बने हुए हैं. हर दिन यहां हादसे हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सवारियों से भरा ई रिक्शा देखते ही देखते पलट गया. 

13:25 PM

UP Uttarakhand News LIVE: मथुरा में मजार पर महाभारत ! 
मजार हटाने पर हुई धर्मसभा 
मजार जल्द हटाने की मांग 
मजार पर घमासान...मिटेगा नामोनिशान! 

13:21 PM

UP Uttarakhand News LIVE: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

मुज़फ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में शातिर लुटेरा घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि घायल बदमाश पर 25 हजार रुपये का ईनाम था. शातिर लुटेरा दानिश 6 थानों में वांछित था. इसके खिलाफ 20 मुकदमे दर्ज हैं. चोरी के मामले में मंडी थाने से फरार था. बदमाश के पास से तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद हुआ है.   

13:18 PM

UP Uttarakhand News LIVE:बरेली में महिला को बंधकर बनाकर लूट
बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े एक महिला को बंधक बनाकर साधु के भेष में आए लुटेरे ने लूटपाट की. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. मौके पर पहुंची डायल 112 और थाना सिरौली पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. आरोप हैं कि महिला के हाथ और दोनों पैरों को बांध कर घर में बंधक बना लिया गया. इसके बाद घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया.

13:15 PM

UP Uttarakhand News LIVE: मोहिनी हत्याकांड मामले में बाजार बंद

कासगंज में महिला अधिवक्ता मोहिनी हत्याकांड मामले में आज व्यापारी, विश्व हिंदू परिषद और बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने बाजार बंद कर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान सभी ने हत्यारों को फांसी देने की मांग की. इस विरोध प्रदर्शन में बीजेपी एमएलसी रजनीकांत माहेश्वरी और बीजेपी के तमाम नेता शामिल हुए. आपको बता दें, मोहनी हत्याकांड में शनिवार को पुलिस ने सीनियर अधिवक्ता मुस्तफा कामिल समेत उनके तीन बेटों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. एफआईआर के मुताबिक, दो आरोपी अभी भी फरार है. 

13:13 PM

UP Uttarakhand News LIVE: 14वीं गढ़वाल राइफल्स का स्थापना दिवस
देहरादून में 14वीं गढ़वाल राइफल्स के स्थापना दिवस का कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम में सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी शामिल हुए. इस मौके पर सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने वीर नारियों को सम्मानित किया.

13:08 PM

UP Uttarakhand News LIVE: जंगली जानवर के हमले से हड़कंप

संभल में जंगली जानवर के हमले से हड़कंप मचा हुआ है. हमले की सूचना के बाद डीएम राजेंद्र पैंसिया खुद बाइक चलाकर पहुंचे. साथ ही एसपी कुलदीप सिंह और वन विभाग की टीम भी श्योराजपुर पहुंची. यहां उन्होंने जंगली जानवर के हमलों से घायल लोगों से जानकारी ली. इलाके में भेड़ियों की आशंका से ग्रामीण दहशत में हैं. हालांकि इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है.  डीएम ने अन्य जंगली जानवर होने की आशंका जताई है. जानकारी के मुताबिक, बहजोई थाना इलाके के श्योराजपुर गांव में बुजुर्ग महिला समेत चार लोगों पर जंगली जानवर ने हमला कर दिया है. हमले की जगह पर जंगली जानवर के पद चिन्हों का भी निरीक्षण किया गया है. वहीं इलाके की निगरानी के लिए फॉरेस्ट गार्ड तैनात किए गए हैं. 

13:02 PM

UP Uttarakhand News LIVE: दो नाबालिग लड़कियों का शव मिलने से हड़कंप

गोंडा के इटियाथोक थाना क्षेत्र के छिछुली भवानियापुर उपाध्याय गांव की रहने वाली दो लड़कियों का शव मिला है. बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियां कल से लापता थी. घर से कुछ ही दूरी पर एक तालाब में उतराता हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, दोनों दोनों बुआ-भतीजी तालाब के पास सींक तोड़ने गई थी, लेकिन देर शाम तक दोनों घर नहीं लौटी. जिसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

12:54 PM

UP Uttarakhand News LIVE: विपक्ष पर सीएम योगी का हमला
'ये लोग सत्ता को अपनी बपौती मानते हैं' 
गुंडे-माफिया अब भाग रहे हैं-CM 
'सरकार चलाने के लिए जज्बा चाहिए' 
'दिल भी चाहिए, दिमाग भी चाहिए'
'आज यूपी में बेटी-व्यापारी सुरक्षित है'

12:47 PM

UP Uttarakhand News LIVE: सपा विधायक का भाई गिरफ्तार

लखनऊ के चिनहट कोतवाली में ढाबे के पास फायरिंग करने के मामले में समाजवादी पार्टी के विधायक के भाई धर्मेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया गया.

12:30 PM

UP Uttarakhand News LIVE: क्रिकेटर सुरेश रैना पहुंचे अपने ससुराल बागपत 

भारतीय टीम के क्रिकेटर सुरेश रैना आज बागपत अपने ससुराल पहुंचे. जहां उन्होंने बामनोली गांव में मंदिर पहुंचकर पत्नी संग विधि विधान से पूजा-अर्चना की. इस दौरान गांव के लोगों ने ढोल-नगाड़े के साथ उनका स्वागत किया. वहीं सुरेश रैना ने इस मौके पर गांव के लोगों से बातचीत की. इस दौरान सुरेश रैना राजनीति से जुड़े सवालों से बचते नजर आए.

12:23 PM

UP Uttarakhand News LIVE: अंबेडकरनगर में CM योगी का संबोधन 
'बेटी का सम्मान और सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी'
'सपा ने बेटियों की सुरक्षा को नहीं समझा'
'आज अपराधियों का UP में अंत हो रहा' 
'जो बचे हैं वो अंतिम यात्रा की तैयारी कर रहे'

10:30 AM

UP Uttarakhand News LIVE: जौनपुर में बीजेपी नेता के सरकारी गनर ने खुद को मारी गोली, मौत 

जौनपुर : जौनपुर में भाजपा से मल्हनी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी मनोज सिंह के सरकारी गनर ने अपने ही कारबाइन से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. आरक्षी मऊ जनपद का मूल निवासी बताया जा रहा. बरसाठी थाना क्षेत्र के बबुरी गांव की घटना. 

10:27 AM

UP Uttarakhand News LIVE: मऊ में सपा नेता पर दुष्‍कर्म का आरोप 

मऊ : मऊ में एक महिला वकील ने सपा नेता वीरेंद्र बहादुर पाल पर दुष्‍कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने सपा नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी.  

09:59 AM

UP Uttarakhand News LIVE: मेरठ में नाबालिग के साथ तीन लोगों ने बंधक बनाकर किया गैंगरेप 

मेरठ : मेरठ के लोहियानगर थाना क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी में 16 साल की किशोरी को एक कमरे में बंधक बनाकर तीन लोगों ने गैंगरेप किया. आरोपी किशोरी को नग्न अवस्था में कमरे में छोड़कर फरार हो गए. किशोरी के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके परिवार वाले पहुंचे और उसको कपड़े पहनाकर घटना की जानकारी पुलिस को दी. 

09:55 AM

UP Uttarakhand News LIVE: हाथरस के बाद फतेहपुर में हादसे का शिकार हुई जनरथ बस, दो की मौत 

फतेहपुर : फतेहपुर में बड़ा सड़क हादसा हो गया. औंग थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-2 के गोधरौली के पास तेज रफ्तार जनरथ बस सड़क किनारे खड़े डंपर से टकरा गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

09:51 AM

UP Uttarakhand News LIVE: अयोध्‍या से सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने रेप पीड़‍िता से की मुलाकात 

अयोध्या : अयोध्‍या में दलित रेप पीड़िता से सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने मुलाकात की है. उन्‍होंने पीड़‍ित परिवार से दोषियों को हर हाल में फांसी की सजा दिलवाने का आश्‍वासन दिया. 

09:07 AM

UP Uttarakhand News LIVE:हापुड़ के धौलाना में दिखा तेंदुआ
सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक तेंदुआ गन्ने के खेत में घूमता नजर आ रहा है. वायरल वीडियो हापुड़ के धौलाना कस्बे के करनपुर रोड स्थित गैस एजेंसी के पास का बताया जा रहा है. तेंदुए की दस्तक से ग्रामीणों में डर का माहौल है. बताया जा रहा है कि वन विभाग की टीम रविवार को धौलाना कस्बे में जाएगी और तेंदुए की तलाश करेगी.

09:01 AM

UP Uttarakhand News LIVE: मथुरा: पुलिस की पीआरवी गाड़ी ने मारी टक्कर
मथुरा थाना हाइवे स्थित मंडी चौराहे पर पुल के नीचे सो रहे लोगों को पीआरवी ने रौदा. धकेल पर सो रहा फल विक्रता गंभीर रूप से घायल.घायल को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

08:32 AM

UP Uttarakhand News LIVE: लंगड़ा आदमखोर कैमरे में कैद हो गया 
महसी इलाके में दिखा आदमखोर 
सीताराम पुरवा गांव में आया नजर 

08:25 AM

UP Uttarakhand News LIVE: SI भर्ती के लिए फिजिकल टेस्ट शुरू

देहरादून के पुलिस लाइन में SI भर्ती के लिए फिजिकल टेस्ट शुरू गए हैं. अलग-अलग तारीख पर अभ्यर्थियों को फिजिकल टेस्ट के लिए पुलिस लाइन बुलाया जा रहा है. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 18 सितंबर तक अभ्यर्थी फिजिकल टेस्ट दे सकते हैं. अभी तक 1 हजार 235 महिला अभ्यर्थियों में से 729 अभ्यर्थियों ने फिजिकल टेस्ट को पास किया है. आपको बता दें, उत्तराखंड लोक सेवा आयोग परीक्षा का आयोजन कर रहा है. सिविल पुलिस पीएसी फायर प्लाटून कमांडर के लिए भर्ती प्रक्रिया जारी है.

07:20 AM

UP Uttarakhand News LIVE: उत्‍तराखंड के चमोली में नीती घाटी पर लैंडस्‍लाइड 

देहरादून : उत्‍तराखंड के चमोली में नीती घाटी में हाईवे पर लैंडस्लाइड हो गया. इससे कई गांवों का संपर्क तहसील और जिला मुख्यालय से टूट गया है. सड़क बहाली का काम जारी है. 

07:14 AM

UP Uttarakhand News LIVE: बिजनौर में मां काली की मूर्ति खंड‍ित की, थाना प्रभारी सस्‍पेंड 

बिजनौर : बिजनौर के मंडोरी मार्ग स्थित मां काली की मूर्ति को खंडित करने का मामला सामने आया है. लापरवाही बरतने पर तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक जीत सिंह को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है. 

07:10 AM

UP Uttarakhand News LIVE: 2022 के चुनाव में निषाद पार्टी के पास थी कटेहरी सीट 

अंबेडकरनगर : अंबेडकरनगर की कटेहरी विधानसभा सीट पर 2022 के चुनाव में यह सीट निषाद पार्टी के खाते में थी. इस सीट पर सपा के लालजी वर्मा ने निषाद पार्टी को हरा दिया था.

06:57 AM

UP Uttarakhand News LIVE: एक माह में तीसरी बार कटेहरी जा रहे सीएम योगी

अंबेडकरनगर : सीएम योगी आज अंबेडकरनगर जाएंगे. यह सीएम योगी का एक महीने में तीसरा दौरा है. कटेहरी में होने वाले उपचुनाव से पहले सीएम योगी यहां पिछड़े वर्ग के मतदाताओं को साधने में जुटे हैं.   

Trending news