आजम बोले, 'ममता के साथ पूरा विपक्ष, मैं मुसलमान हूं, इसलिए मेरे साथ कोई नहीं'

सपा नेता आजम खान ने कहा कि मेरे खिलाफ 250 मुकदमे दर्ज हैं. लेकिन, मेरे लिए लड़ने वाला कोई नहीं है.

आजम बोले, 'ममता के साथ पूरा विपक्ष, मैं मुसलमान हूं, इसलिए मेरे साथ कोई नहीं'
उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि वह लोग हमें देशद्रोही कहते हैं.

नई दिल्ली/रामपुर: बंगाल में सीबीआई ओर पुलिस के घमासान के बीच सपा नेता और रामपुर से विधायक आजम खान का दर्द छलका है. सपा नेता ने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी धरने पर बैठी हैं, पूरा विपक्ष उनके साथ है, लेकिन मेरे लिए लड़ने वाला कोई नहीं है, क्योंकि मैं मुसलमान हूं. 

सपा नेता आजम खान ने कहा कि मेरे खिलाफ 250 मुकदमे दर्ज हैं. लेकिन, मेरे लिए लड़ने वाला कोई नहीं है. उन्होंने कहा कि आलम ये है कि ममता बनर्जी जी के साथ विपक्ष एक जुट दिखाई दे रहा है, क्योंकि वो 'दीदी' हैं और मेरे साथ लड़ने को कोई खड़ा नहीं है, क्योंकि मैं मुसलमान हूं. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के लोग हमें देशद्रोही कहते हैं. पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर मैं देशद्रोही हूं, तो देश में किसी एक वफादार का नाम बता दें. 

इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर सीबीआई का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाकर धरना प्रदर्शन कर रहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का धरना कैसा होगा ये भी बताया. उन्होंने कहा कि अब इस मसले को सुलाझाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को बंगाल जाना चाहिए और वहां जाकर लोगों का दिल जीतना चाहिए. 

 

सपा नेता ने कहा कि वोट मिले या नहीं मिले बंगाल जाकर पीएम मोदी को ममता बनर्जी से मिले और कोई गलती हुई है ते उनसे माफी मांगे और ऐसा करके खुद ममता बनर्जी का धरना खत्म करवाए. आजम खान ने कहा कि ऐसा करके देश के प्रधानमंत्री को अपने बड़प्पन का परिचय देना चाहिए. 

रामपुर में पत्रकारों से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने कहा कि सियासत दानों ने अपने मकसद के लिए, अपने उद्देश्यों के लिए इनका इस्तेमाल किया, फिर चाहे वो सीबीआई हो, ईडी हो, आईबी हो या कोई और एजेंसी. आज इन एजेंसियों के बारे में लोगों की बहुत अच्छी राय नहीं रह गई है. पश्चिम बंगाल में जो कुछ हुआ है, वह इसी पृष्ठभूमि में हुआ है.