RSS के नाम संपत्ति करके बोले अमर सिंह, 'प्रियंका का राजनीति में स्‍वागत, पर दिल्‍ली है दूर'

जो संपत्ति अमर सिंह ने संगठन को दी गई है उसमें तरवां गांव में मौजूद उनका पारिवारिक बंगला और 10 बीघा खेत शामिल है.

RSS के नाम संपत्ति करके बोले अमर सिंह, 'प्रियंका का राजनीति में स्‍वागत, पर दिल्‍ली है दूर'
फाइल फोटो

आजमगढ़: राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने अपनी संपत्ति आरएसएस से जुड़े संगठन को दान की है. उन्होंने उन्होंने अपने पैतृक गांव तरवां स्थित लगभग 12 करोड़ रुपये के मकान व जमीन को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के अनुषांगिक संगठन राष्ट्रीय सेवा भारती को दान कर दी है. जानकारी के मुताबिक, राज्यसभा सदस्य अमर सिंह तहसील लालगंज उप निबंधन कार्यालय में पहुंचे और संपत्ति की रजिस्ट्री सेवा भारती के नाम पर कर दी. 

जो संपत्ति संगठन को दी गई है उसमें तरवां गांव में मौजूद उनका पारिवारिक बंगला और 10 बीघा खेत शामिल है. उपनिबंधक लालगंज आजमगढ़ सुनील कुमार ने बताया कि अमर सिंह की जायदाद की सरकारी कीमत 2 करोड़ 91 लाख 55 हजार रुपये आंकी गई, जिसकी रजिस्ट्री में 14 लाख 59 हजार 20 रुपए का स्टांप पेपर लगाकर की गई.

संपत्ति दान करने के बाद अमर सिंह ने कहा कि मैं सेवा भारती को धन्यवाद दूंगा क्योंकि सेवा भारती ने मेरे समर्पण के भावना को स्वीकार किया. उन्होंने कहा कि मुझे अपने माता-पिता के नाम को अनंतकाल तक अमर रखने का मौका मिला, इसके लिए सेवा भारती का धन्यवाद करते हैं. 

 

वहीं, कांग्रेस की राजनीति में प्रियंका की एंट्री पर बयान देते हुए अमर सिंह ने कहा कि प्रियंका गांधी से मेरा व्यक्तिगत संबंध है. प्रियंका से मेरी मित्रता है. उन्होंने कहा कि राजनीति में सबको आने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि मैं उनके ऊपर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा. प्रियंका गांधी वाड्रा की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह भारतीय मूल की प्रखर और मेहनती महिला हैं. लेकिन दिल्ली अभी दूर है. इस दौरान उन्होंने प्रियंका गांधी को यशस्वी और नरेंद्र मोदी को विजयी का वरदान भी दिया.