Azamgarh News: आजमगढ़ में कमिश्नर ने अभ्यर्थियों को सौंपे नियुक्ति-पत्र, इतने युवाओं को मिली नौकरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2128092

Azamgarh News: आजमगढ़ में कमिश्नर ने अभ्यर्थियों को सौंपे नियुक्ति-पत्र, इतने युवाओं को मिली नौकरी

Azamgarh Commissioner Gave Appointment News: यूपी के आजमगढ़ जनपद में कमिश्नर के द्वारा युवाओं को नौकरी का नियुक्ति पत्र दिया गया. आगे जानें किन विभागों में होगी इन युवाओं को तैनाती. अधिक जानकारी के लिए आगे पढ़ें....

 

Azamgarh News

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद में नौकरी का नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. आजमगढ़ के नेहरू हॉल सभागार में मिशन रोजगार के अंतर्गत मंडल स्तरीय नियुक्ति पत्र वितरण के इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया था. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मंडलायुक्त मनीष चौहान शामिल हुए. उन्होंने उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग व विद्युत सेवा आयोग द्वारा निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से चयनित अभ्यार्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित किया गया. 

जनपद आजमगढ़ के नेहरु हॉल सभागार में आज मिशन रोजगार के अंतर्गत मंडल स्तरीय नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें मंडलायुक्त आजमगढ़ ने उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग व विद्युत सेवा आयोग द्वारा निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से चयनित अभ्यार्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित किया गय.इस दौरान आजमगढ़ के डीएम विशाल भारद्वाज समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी गण मौजूद रहे.

ये खबर भी पढ़ें- Sitapur News: कौन हैं ड्रोन दीदी जिनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की बात, जानें कैसे बदली दुनिया

इस कार्यक्रम में सबसे पहले मुख्यमंत्री द्वारा लखनऊ में नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम के शुभारंभ व संबोधन का एलइडी स्क्रीन पर लाइव प्रसारण किया गया. मुख्यमंत्री के द्वारा लखनऊ में नियुक्ति पत्र वितरण के बाद आजमगढ़ में भी नियुक्ति पत्र वितरित किया गया. इस दौरान आजमगढ़, मऊ व बलिया के नव चयनित अभ्यर्थीगण मौजूद रहे. आजमगढ़ के मंडलायुक्त ने बताया कि आजमगढ़ मऊ व बलिया के ऊर्जा विभाग, आयुष विभाग और चिकित्सा विभाग के लिए नवचयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिया गया है. वहीं विद्युत विभाग के चीफ इंजीनियर ने बताया कि 77 टेक्नीशियनों को मंडल के तीनों जनपद के लिए नियुक्ति पत्र दिया गया है. लखनऊ से आयुष विभाग से आये डॉ. के.के. भगत ने बताया कि मंडल के तीनों जनपदों के लिए 13 आयुष चिकित्सा अधिकारियों को नियुक्ति पत्र दिया गया. 

Trending news