Azamgarh News: आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचा घर, घर वालों ने कर दी आशिक की धुनाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2297606

Azamgarh News: आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचा घर, घर वालों ने कर दी आशिक की धुनाई

आजमगढ़: सोशल मीडिया में आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है, कभी लोगों की डांस की रील तो कभी कोई अजीबो-गरीब फूड आइटम. लेकिन आज-कल सोशल मीडिया में जनपद आजमगढ़ के एक युवक कि पिटाई का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

social media viral

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/ आजमगढ़: सोशल मीडिया में आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है, कभी लोगों की डांस की रील तो कभी कोई अजीबो-गरीब फूड आइटम. लेकिन आज-कल सोशल मीडिया में जनपद आजमगढ़ के एक युवक कि पिटाई का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, उस युवक की जमकर पिटाई इसलिए हो रही थी क्योंकि वो एक सच्चा आशिक है. उस पर यह आरोप लगाया गया है कि वह रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था. 

आपत्तिजनक स्थित्ति
बता दें कि युवक रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने आया था जहां उसे प्रेमिका के साथ आपत्ति जनक स्थित्ति में देखा गया. इसके बाद परिजनों को लगा कि उनकी लड़की पूरे गांव वालो के सामने पकड़ी जाएगी और उसकी बेइजती होगी जिसकी वजह से उन्होंने उस युवक को एक बक्से में छिपा दिया. प्रेमी कई घंटों तक उस बक्से में बंधक बना रहा और उसकी पिटाई भी की गई. इस बात की सूचना मिलने के बाद पुलिस के हस्तक्षेप के बाद उस युवक को छोड़ा गया. 

कार्रवाई नहीं की
हालांकि इस घटना को लेकर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की है. अब प्रेमी को बंधक बनाकर पिटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी वायरल से हो रहा है. यह सारा मामला आजमगढ़ के देवगाँव कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है.  

Trending news