रिश्ते का रेप: तीन साल की मासूम के साथ चचेरे भाई ने की दरिंदगी

मामला बदायूं जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव है. पीड़िता के परिजनों का कहना है कि विनोद ने उनकी तीन साल की बच्ची को ट्यूबवेल पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

रिश्ते का रेप: तीन साल की मासूम के साथ चचेरे भाई ने की दरिंदगी
प्रतीकात्मक फोटो

खालिद रियाज/बदायूं: भाई-बहन का रिश्ता रेशम की डोर से बंधा होता है. यह रिश्ता होता है अटूट विश्वास का और सुरक्षा का. राखी बंधवाते समय भाई बहन की रक्षा का वचन देता है. बहन को वचन देता है कि वह ताउम्र उसकी रक्षा करेगा, लेकिन जब नशा यह भुला दे और भाई ही बहन की इज्जत के साथ खिलवाड़ कर दे तो क्या होगा. रिश्तों को तार-तार करने का एक ऐसा ही मामला बदायूं से सामने आया है. जहां एक भाई ने तीन की मासूम बहन को अपनी हवस का शिकार बना लिया. 

जमीन विवाद को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, 9 लोग गंभीर रूप से घायल

मामला बदायूं जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव है. यहां के रहने वाले युवक विनोद पर शराब के नशे में रेप करने का आरोप लगा है. पीड़िता के परिजनों का कहना है कि विनोद ने उनकी तीन साल की बच्ची को ट्यूबवेल पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. मामले की सूचना मिलते ही डीएम कुमार प्रशान्त व एसएसपी संकल्प शर्मा मौके पर पहुंच गए. शिकायत के आधार पर वजीरगंज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित बच्ची को मेडिकोलीगल के भेज दिया.

जमीन विवाद को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, 9 लोग गंभीर रूप से घायल

डीएम कुमार प्रशांत ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. पीड़ित का मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलवा कर दोषी को जल्द सजा दिलवाई जाएगी. सरकार की ओर से जो सुविधा उपलब्ध हैं वह पीड़ित परिजनों को मुहैय्या कराई जाएंगी. पीड़ित का केस लड़ने के लिए सरकारी वकील भी मुहैया कराया जाएगा. 

WATCH LIVE TV