भूस्खलन की वजह से बंद बदरीनाथ हाईवे, लोगों को करना पड़ रहा परेशानी का सामना
Advertisement

भूस्खलन की वजह से बंद बदरीनाथ हाईवे, लोगों को करना पड़ रहा परेशानी का सामना

उत्तराखंड में भारी बारिश ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है. चमोली, पीपलकोटी और जोशीमठ में लगातार हो रही बारिश से लोग मुसीबत में है. वहीं रात में हुए भूस्खलन के कारण बदरीनाथ हाईवे को बंद कर दिया गया है.

भूस्खलन की वजह से बंद बदरीनाथ हाईवे

पुष्कर चौधरी/चमोली: उत्तराखंड में भारी बारिश ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है. चमोली, पीपलकोटी और जोशीमठ में लगातार हो रही बारिश से लोग मुसीबत में है. वहीं रात में हुए भूस्खलन के कारण बदरीनाथ हाईवे को बंद कर दिया गया है. जिससे लोगों को आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है

एनएच के कर्माचारी मशीनों के जरिए सड़क खोलने का काम कर रहे हैं. लेकिन चट्टान से लगातार पत्थर गिरने के कारण हाईवे खोलने में भारी दिक्कत आ रही है. हाईवे के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतारें लगी हुई है.

कई लोग तो पैदल ही चलने पर मजबूर हो रहे हैं. ऐसे में कोई भी बड़ी घटना घट सकती है क्योंकि चढ़ाई के साथ साथ लोगों के पास समान भी जादा है लोग अपने सामानों को कंधे पर लादकर इस कच्चे रास्ते से सफर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: कोरोना की चपेट में आए सैनिक, PM मोदी ने सीएम रावत से फोन पर ली जानकारी

रास्ता बंद होने से लोग अपना गुस्सा प्रशासनिक अधिकारियों पर निकाल रहे हैं. उनका कहना है कि प्रशासन आम जनता की परेशानियों को नहीं देख रहा है. वहीं एन एच के कर्मचारियों का कहना है कि जब चट्टान से पत्थर गिरने बंद हो जाएंगे, तभी सड़क मार्ग को खोला जा सकता है.

watch live tv:

 

Trending news