बागपत: खेत में मिला किसान का शव, अज्ञात बदमाशों ने की गला दबाकर हत्या

जैसे ही पत्नी चमनकली रामफल लिए चाय लेकर खेत में पहुंची तो उसकी चारपाई झोपड़ी से बाहर थी और उसके ऊपर चादर ढकी थी. पत्नी ने चादर हटाकर देखा तो रामफल मृत पड़ा था. 

बागपत: खेत में मिला किसान का शव, अज्ञात बदमाशों ने की गला दबाकर हत्या
किसान की अज्ञात हमलावरों द्वारा हत्या.

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक किसान की हत्या की वारदात का मामला सामने आया है, जिससे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मामला बिनोली थाना क्षेत्र का है, जहां बड़ावद गांव के जंगल में खेत की रखवाली कर रहे 54 वर्षीय किसान रामफल कश्यप की अज्ञात बदमाशों ने गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक किसान के चेहरे पर भी चोट के निशान मिले हैं. वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तफ्तीश में जुटी है और पुलिस के अधिकारी जल्द ही वारदात का खुलासा करने की बात कह रहे हैं.

69000 शिक्षक भर्ती मामला: विपक्ष ने CM योगी पर उठाए सवाल, सरकार को बताया रोजगार विरोधी 

पत्नी खेत में चाय देने गई तो किसान को मृत पाया
जानकारी के अनुसार रामफल कश्यप ने गांव में ही शिवचरण शर्मा की 11 बीघा जमीन 18 साल से उगाही पर ले रखी है. जिसमें मेथी, धनिया, पुदीना और गन्ना आदि फसलें लगाई हुई हैं. रात के समय रामफल फसलों की रखवाली के लिए खेत में ही सोया करता था. बीती सोमवार रात भी वह खेत में ही सोया हुआ था. मंगलवार सुबह जैसे ही उसकी पत्नी चमनकली उसके लिए चाय लेकर खेत में पहुंची तो रामफल की चारपाई झोपड़ी से बाहर थी और उसके ऊपर चादर ढकी थी. पत्नी ने चादर हटाकर देखा तो रामफल मृत पड़ा था. यह देख चमनकली चीखते हुए आनन-फानन में घर पहुंची और घरवालों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद रामफल के भाई प्रेम, विनोद, प्रमोद, छोटू के अलावा काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को वारदात की जानकारी दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. 

गले पर हैं चोट के निशान
घटनास्थल पर सीओ ओमपाल सिंह और एएसपी मनीष कुमार मिश्र ने भी पहुंचकर निरीक्षण किया. एएसपी बागपत का कहना है कि मामला बिनोली क्षेत्र का है, जहां पर रामफल नाम के व्यक्ति की पत्नी जब उसे चाय देने के लिए गई तो पता लगा कि किसान मृत है. उसकी गले पर चोट का निशान है और गर्दन पर वार किया गया है जिस से उसकी मौत हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिजनों की तहरीर पर जल्दी ही घटना का खुलासा किया जाएगा और आरोपियों का पता लगाकर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. जांच के लिए क्षेत्राधिकारी बागपत के नेतृव में दो टीमें गठित की गई हैं.

WATCH LIVE TV