बहराइच: युवक ने धारदार हथियार से रेता अपना ही गला, मां बोली- नशे की हालत में उठाया कदम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1477763

बहराइच: युवक ने धारदार हथियार से रेता अपना ही गला, मां बोली- नशे की हालत में उठाया कदम

Bahraich News: यूपी के बहराइच जिले में एक शख्स ने धारदार हथियार से खुद का गला काट लिया. फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

बहराइच: युवक ने धारदार हथियार से रेता अपना ही गला, मां बोली- नशे की हालत में उठाया कदम

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने धारदार औजार से अपनी ही गर्दन को रेत डाली. गंभीर हालत में परिजनों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई हैय. घायल युवक की मां का कहना है कि उसका बेटा नशेड़ी प्रवृत्ति का है. उसने नशे की हालत में अपने ही हाथों से गर्दन काटी है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला कोतवाली नानपारा क्षेत्र में तहसील के सामने का है. यहां कोतवाली नानपारा अंतर्गत ग्राम फुलवरिया निवासी मंजूर (38) पुत्र जाहिद अली देर शाम खून से लथपथ अवस्था में पड़ा मिला. उसकी गर्दन कटी हुई थी. आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना पाते ही कोतवाल नानपारा शमशेर बहादुर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. घायल को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नानपारा पहुंचाया गया. इसके साथ ही परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी गई. 

चार दिन से घर से लापता था शख्स 
वहीं, जानकारी होते ही परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे. घायल युवक का सीएचसी के डॉक्टरों ने इलाज किया. हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल बहराइच रेफर कर दिया गया. युवक नशे की हालत में था. घायल की मां नाजमा ने बताया कि बेटा चार दिन से घर से लापता था. उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है. उसने नशे की हालत में खुद अपना गला काटने का प्रयास किया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

WATCH: तो क्या 2023 में खत्म हो जाएगी दुनिया, आने वाले साल के लिए नास्त्रेदमस की पांच भविष्यवाणियां

Trending news