Bahraich: मत्स्य मंत्री का बयान- 'मंदिर पर गोली चलाने और बोली बोलने वालों को जनता देगी जवाब'
Advertisement

Bahraich: मत्स्य मंत्री का बयान- 'मंदिर पर गोली चलाने और बोली बोलने वालों को जनता देगी जवाब'

UP News: यूपी के बहराइच में मत्स्य मंत्री ने कहा है कि मंदिर पर गोली चलाने वाले और बोली बोलने वालों को जनता जवाब देगी. आइए बताते हैं उन्होंने और क्या कुछ कहा.

Bahraich: मत्स्य मंत्री का बयान- 'मंदिर पर गोली चलाने और बोली बोलने वालों को जनता देगी जवाब'

राजीव शर्मा/ बहराइच:  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) में सरकार की योजनाओं की समीक्षा करने यूपी सरकार के कैबिनेट मत्स्य मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री संजय निषाद बहराइच पहुंचे. इस दौरान रामचरितमानस और धर्म के खिलाफ चल विवादित बयानबाजी के सवाल पर अपना तर्ज देते हुए मंत्री संजय निषाद ने कहा कि, धर्म के खिलाफ जो बोलता है वो अधर्मी है. आइए बताते हैं उन्होंने और क्या कुछ कहा.

भारतीय जनता पार्टी ने निषाद समाज के लोगों को लगाया गले
मंत्री ने कहा कि धर्म भारतीय संस्कृति का पोषक रहा है. धर्म से व्यक्ति शांति पाता है. धर्म जनता में एक रूपता लाता है. ये हमारी भारतीय संस्कृति की देन है. निषाद इकट्ठे हो गए हैं, भगवान राम और निषाद राज का मिलन इकट्ठा हो गया है. निषादराज का एक किला है वो बन रहा है, भगवान राम और निषादराज के गले लगी मूर्ति बन रही है.उसी रामायण के आधार पर लाखों लाख निषाद इकट्ठे होकर हांथी, साईकिल, पंजा का बटन छूना बंद कर दिया. उन्होंने कहा कि जैसे त्रेतायुग में भगवान राम ने निषादराज को गले लगाया था, ठीक उसी तरह भारतीय जनता पार्टी ने निषाद समाज के लोगों को गले लगाया है.

निषाद लोग भगवान राम के भक्त: संजय निषाद
कैबिनेट मत्स्य मंत्री डॉ. संजय निषाद ने कहा कि निषाद समाज भारतीय जनता पार्टी के लिए इकठ्ठे हो रहा है. ये रास नहीं आ रहा कि निषाद लोग भगवान राम के भक्त के रूप में पूजन कर रहे हैं. इसलिए कुछ लोग टिप्पणी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भगवान राम के नाम पर मंदिर पर गोली चलाने वालों को और बोली बोलने वालों को जनता जवाब देती है, जवाब दिया है और 2024 में जनता जवाब देगी. वहीं, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान का जवाब देते हुए मंत्री संजय निषाद ने कहा कि मोहन भागवत जी देश के बहुत बड़े विद्वान हैं. उनके शब्दों का जवाब वही देंगे. उनके शब्दों को समझना बहुत दूर की बात होती है.

Trending news