Bahraich News: तिलक में आलू की टिक्की से जान के लाले पड़े, 50 से ज्यादा लोग पहुंचे अस्पताल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2110136

Bahraich News: तिलक में आलू की टिक्की से जान के लाले पड़े, 50 से ज्यादा लोग पहुंचे अस्पताल

Bahraich News: यूपी के बहराइच में तिलक समारोह के दौरान टिक्की की चाट खाने से गांव के 50 से भी ज्यादा लोग बीमार हुए. इन्हें इलाज के लिए जिले के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 

Bahraich News: तिलक में आलू की टिक्की से जान के लाले पड़े, 50 से ज्यादा लोग पहुंचे अस्पताल

UP News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक तिलक समारोह में चाट टिक्की खाने से 50 से ज्यादा लोग बीमार पड़ गए. इन्हें जिला अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया. बड़ी तादाद में गांव के कई लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए, तिलक समारोह के कार्यक्रम में गांव के लोगों ने टिक्की और चाट खाई थी. ये घटना थाना रामगांव क्षेत्र के महरी बौकहा गांव की है. इस घटना से पूरे गांव हाहाकार मचा. पुलिस अध्यक्ष ने बताया है कि इस मामले में जो भी जिम्मेदार होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

बच्चे ज्यादातर चपेट में आए
थाना राम गांव के भौकाहा की रहने वाली पूनम ने बताया कि तिलक समारोह का कार्यक्रम हमारे गांव में ही हो रहा था, जिसमें लगभग 400 लोग आए थे. कार्यक्रम में टिक्की और चाऊमीन का स्टाल लगा हुआ था. उस स्टाल पर जितने भी लोगों ने कुछ भी खाया वह सब बीमार पड़ गए. बीमारी की चपेट में ज़्यादातर बच्चे ही आए है. उन्होंने यह भी बताया कि लगता है किसी ने कुछ मिला दिया था, तभी ऐसा हुआ है. इस मामले में पुलिस अध्यक्ष वृन्दा शुक्ला ने बताया है कि खाद्य सुरक्षा की टीम को लगा दिया गया है. इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके ऊपर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

जिला अधिकारी ने बताया
वहीं, जिला अधिकारी मोनिका रानी ने बताया है कि प्रथम दृष्टया फूड प्वाइजनिंग लग रही है, लेकिन गहन जांच की जा रही है. सभी लोगों पर निगरानी रखी गई है और मेडीकल कॉलेज और इमरजेंसी की टीम को भी निर्देशित किया गया है. कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने बताया कि जितने लोगों ने भी टिक्की खाई वह सभी लोग बीमार पड़ गए. पूरे गांव में कोहराम मच गया. 60 लोगों से भी ज्यादा लोग बीमार हुए जिनमे से कुछ लोगों का इलाज गांव में ही हो गया, जबकि 32 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है.

और पढ़े - किसान आंदोलन को ताकत से दबाने की कोशिश न करे केंद्र, मायावती ने दी नसीहत

और पढ़े - सीएम योगी का 2 दिवसीय गोरखपुर दौरा आज, 317 करोड़ की विकास योजनाओं की देंगे सौगात

Trending news