नहीं मिली बाहुबली विजय मिश्रा को राहत, जेल से निकलने के पहले ही हुई जमानत निरस्त

उत्तर प्रदेश के भदोही ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर प्रशासन का शिकंजा फिर कसने जा रहा है. विजह मिश्रा को पहले मिली जमानत अब निरस्त करने की तैयारी की जा रही है. बाहुबली पर मंत्री नंद गोपाल गुप्ता पर जानलेवा हमला करने का आरोप था, जिसमें अब विजय मिश्रा की जमानत खारिज की जाएगी.

नहीं मिली बाहुबली विजय मिश्रा को राहत, जेल से निकलने के पहले ही हुई जमानत निरस्त
बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (फाइल फोटो).

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के भदोही ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर प्रशासन का शिकंजा फिर कसने जा रहा है. विजह मिश्रा को पहले मिली जमानत अब निरस्त करने की तैयारी की जा रही है. बाहुबली पर मंत्री नंद गोपाल गुप्ता पर जानलेवा हमला करने का आरोप था, जिसमें अब विजय मिश्रा की जमानत खारिज की जाएगी. बता दें, 2010 में नंद गोपाल गुप्ता (नंदी) पर रिमोट बम से जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इस मामले में  विजय मिश्रा को मुख्यारोपी बताया गया था. बाद में इस केस में उसको जमानत मिल गई थी.  

ये भी पढ़ें: माफिया बदन सिंह बद्दो के घर को पुलिस ने किया कुर्क, ढोल बजाकर दी मुनादी​

जमानत की शर्तों का उल्लंघन करने पर हुई जमानत निरस्त
जानकारी मिली है कि विजय मिश्रा ने जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया था, जिस वजह से अब उसकी जमानत निरस्त की जा रही है. प्रयागराज पुलिस जमानत निरस्त कराने के लिए रिपोर्ट भेजने की तैयारियों में जुटी है. 

विजय मिश्रा पर हैं 70 से अधिक मुकदमें दर्ज
बाहुबली विजय मिश्रा पर प्रयागराज, भदोही सहित कई जनपदों में 70 से अधिक आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं. मौजूदा समय में बाहुबली विजय मिश्री आगरा जेल में बंद है.

WATCH LIVE TV