UP: बजरंग दल ने किया वैलेंटाइन डे का विरोध, युवती से कान पकड़कर मंगवाई माफी

वैलेंटाइन डे के विरोध में युवक-युवती के साथ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की अभद्रता की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर में कार्यकर्ता युवतियों से कानपकड़र माफी मंगवाते दिख रहे हैं. 

UP: बजरंग दल ने किया वैलेंटाइन डे का विरोध, युवती से कान पकड़कर मंगवाई माफी
बजरंग दल ने किया वैलेंटाइन डे का विरोध

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में वैलेंटाइन डे के विरोध में युवक-युवती के साथ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की अभद्रता की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर में कार्यकर्ता एक युवती से कान पकड़र माफी मंगवाते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बजरंग दल कार्यकर्ताओं की तस्वीरें चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में मुरादाबाद-बदायूं हाईवे पर वने रेस्टोरेंट की बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, दर्जन भर बजरंग दल कार्यकर्ता बाइक पर सवार होकर शहर में होटल और रेस्टोरेंट में छापेमारी कर रहे थे,  इस दौरान उन्होंने मुरदाबाद-बदायूं हाइवे पर बने एक रेस्टोरेंट में धावा बोल दिया. बताया जा रहा है कि कार्यकर्ताओं ने यहां युवक के साथ बैठी युवती को पकड़ लिया. इस दौरान युवक मौके से भाग निकला.  

इस बीच बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने युवती पर वैलेंटाइन डे मनाने का आरोप लगाते हुए उसे जमकर खरी खोटी सुनाई. इसके बाद कान पकड़वाकर माफी भी मंगवाई. बताया जा रहा है कि कार्यकर्ताओं ने मोबाइल से युवती का फोटो भी खींचा. कार्यकर्ताओं की असंवेदनशीलता की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.