कोर्ट में सरेंडर करना चाहता है बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह, फाइल की एप्लिकेशन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand767829

कोर्ट में सरेंडर करना चाहता है बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह, फाइल की एप्लिकेशन

धीरेंद्र ने वीडियो में कहा कि उसे जानकारी नहीं है कि जयप्रकाश पाल गामा की मौत किसकी गोली लगने से हुई है? साथ ही प्रशासन पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं कर रही.

 

 

 बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह. (File Photo)

बलिया: बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने कोर्ट में सरेंडर एप्लिकेशन फाइल किया है. डीआईजी आजमगढ़ ने बताया कि धीरेंद्र सिंह ने सरेंडर नही किया है, केवल सरेंडर एप्लीकेशन कोर्ट में दी है, जिसकी जानकारी पुलिस को हुई है. वह घटना के बाद से फरार चल रहा है. पुलिस ने उसके दो भाइयों देवेंद्र प्रताप सिंह और नरेंद्र प्रताप सिंह को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. ये दोनों भी धीरेंद्र के साथ वारदात में सह आरोपी हैं. इससे पहले शुक्रवार रात आरोपी धीरेंद्र सिंह का सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें उसने अपनी सफाई पेश की और खुद को बेकसूर बताया.

बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी ने VIDEO जारी कर कहा- मैंने अधिकारियों को आगाह किया था

धीरेंद्र सिंह ने सोशल मीडिया पर जारी अपने वीडियो संदेश में स्वयं को पूर्व सैनिक संगठन का अध्यक्ष करार दिया. उसने दुर्जनपुर की घटना को पूर्व नियोजित करार देते हुए कहा, ''मैंनेकोटे की दुकान आवंटन के लिए बैठक शुरू होते ही उप जिलाधिकारी, पुलिस उपाधीक्षक व अन्य अधिकारियों से बवाल होने की संभावना जताई थी, लेकिन अधिकारियों ने मेरी बात पर कोई ध्यान नहीं दिया. इन सभी अधिकारियों की मौजूदगी में मेरे 80 वर्षीय वृद्ध पिता व भाभी पर हमला किया गया. हमलावर लाठी-डंडे व अवैध असलहा से लैस थे.''

बलिया गोलीकांड: आरोपी पक्ष को लेकर अस्पताल पहुंचे BJP विधायक सुरेंद्र सिंह फूट-फूट कर रोए

 

धीरेंद्र ने वीडियो में कहा कि उसे जानकारी नहीं है कि जयप्रकाश पाल गामा की मौत किसकी गोली लगने से हुई है? साथ ही प्रशासन पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं कर रही. धीरेंद्र ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मामले की सही जांच व न्याय की मांग की. उधर बरैया भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह आरोपी धीरेंद्र के घर की महिलाओं को इलाज के लिए शुक्रवार को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां वह घटना के संबंध में बात करते हुए फूट-फूट कर रोने लगे. उन्होंने कहा कि पुलिस ने यदि धीरेंद्र पक्ष की शिकायत पर दूसरे पक्ष के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया तो वह सत्याग्रह करेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news