close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बाराबंकी: चोरी के आरोप में दबंगों ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, वायरल हुआ Video

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक शर्मनाक घटना का वीडियो सामने आया है. यहां दबंगों ने युवक पर साइकिल चोरी का आरोप लगाकर पेड़ से बांधकर पीटा. इस बीच युवक लगातार कहता रहा कि उसने चोरी नहीं की है लेकिन उसकी एक नहीं सुनी गई. आखिरकार पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को छुड़ाया गया.  

बाराबंकी: चोरी के आरोप में दबंगों ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, वायरल हुआ Video

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक शर्मनाक घटना का वीडियो सामने आया है. यहां दबंगों ने युवक पर साइकिल चोरी का आरोप लगाकर पेड़ से बांधकर पीटा. इस बीच युवक लगातार कहता रहा कि उसने चोरी नहीं की है लेकिन उसकी एक नहीं सुनी गई. आखिरकार पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को छुड़ाया गया.  

मामला बाराबंकी जिले के बिलखिया गांव का है. यहां गांव के दबंगों ने अपनी दबंगाई दिखाने के लिए पहले तो छब्बन नाम के एक युवक पर साइकिल चोरी का इल्जाम लगा दिया और फिर पेड़ से बांधकर उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी. पेड़ से बंधा युवक कहता रहा कि उसने कोई साईकिल नहीं चुराई, लेकिन ताकत के नशे में चूर दबंगों ने उसकी एक न सुनी और उसे पीटते रहे. देखें वीडियो...

इसी दौरान किसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दे दी. जिसके बाद मौके पर पीसीआर से पहुंचे पुलिसकर्मियों ने बंधक युवक को मुक्त कराया. बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आर. एस. गौतम ने बताया कि मामले में दो आरोपियों गिरफ्तार किए जा चुके हैं जबकि बाकी लोगों की तलाश में दबिश दी जा रही है.

इस पूरी घटना को किसी व्यक्ति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

(एडिटेड बाय- पुलकित मित्तल)