बरेली: पुलिस लाइन में इंटेलिजेंस में तैनात महिला हेड कांस्टेबल की गला रेतकर निर्मम हत्या

बरेली: पुलिस लाइन में इंटेलिजेंस में तैनात महिला हेड कांस्टेबल की गला रेतकर निर्मम हत्या

मुरादाबाद के अमरोहा जिले में जोया थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी हेड कांस्टेबल रीना क्षेत्रीय अभिसूचना इकाई में तैनात थीं. करीब ढाई साल पहले वह बिजनौर से तबादला होकर बरेली में आई थीं. महिला दरोगा की हत्या की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. 

बरेली: पुलिस लाइन में इंटेलिजेंस में तैनात महिला हेड कांस्टेबल की गला रेतकर निर्मम हत्या

बरेली, सुबोध मिश्रा: उत्तर प्रदेश में खाकी भी सुरक्षित नहीं रह गए है. ताजा मामला बरेली का है, जहां एक महिला हेड कांस्टेबल की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई. महिला दरोगा की हत्या पुलिस लाइन में बने सरकारी आवास में हुई. हेड कांस्टेबल की हत्या से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. 

जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद के अमरोहा जिले में जोया थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी हेड कांस्टेबल रीना क्षेत्रीय अभिसूचना इकाई में तैनात थीं. करीब ढाई साल पहले वह बिजनौर से तबादला होकर बरेली में आई थीं. हत्या की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. दरअसल जिस जगह हत्या हुई है वो सबसे सुरक्षित जगह मानी जाती है और वहां पर सभी पुलिसकर्मी ही रहते हैं.

ऐसे में सवाल ये उठ रहा है कि कौन है जो पुलिस लाइन में घुसकर पुलिस को खुली चुनौती दे गया और इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया. मृतका के कमरे का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था. मौके पर एसएसपी मुनिराज, एसपी सिटी, एसपी ग्रामीण, एसपी क्राइम, फोरेंसिक टीम समेत कई थानों की पुलिस पहुंची और घर की तलाशी ली है. 

एसएसपी मुनिराज ने बताया की शव देखकर लगता है की हेड कांस्टेबल का पहले गला रेता गया और फिर सिर कुचलकर उसकी हत्या की गई है. एसएसपी ने घटना के खुलासे के लिए एसपी सिटी अभिनंदन सिंह और एसपी क्राइम रमेश कुमार भारतीय के नेतृत्व में दो टीमों का गठन किया है. पुलिस ने बताया कि रीना कुमारी अपने 15 साल के बेटे के साथ अकेले रहती थी. उनका पति से शादी के दो साल बाद ही तलाक हो गया था.

लाइव टीवी देखें

पुलिस ने बताया की मृतका का बेटा कही बाहर पढ़ता है. पिछले तीन दिनों से वह घर में अकेली थी. एसएसपी ने बताया की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे उन्हें सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचे. रीना कुमारी एसपी रीजनल ऑफिस इंटेलिजेंस में तैनात थी और कुछ दिनों से मेडिकल छुट्टी पर थी. पुलिस का कहना है कि घटना के देखते हुए ऐसा लगता है कि घटना लूट के लिए नहीं की गई है. पुलिस को शक है कि हत्याकांड में कोई करीबी ही शामिल हो सकता है. पुलिस जल्द से जल्द इस केस का खुलासा करने की बात कह रही है. 

Trending news