close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बरेली में चंद घंटों में दो एनकाउंटर, पुलिस ने दो इनामी बदमाश दबोचे

मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां दोनों का इलाज चल रहा है. 

बरेली में चंद घंटों में दो एनकाउंटर, पुलिस ने दो इनामी बदमाश दबोचे
फाइल फोटो

बरेली: बरेली (Bareilly) पुलिस इन दिनों ऑपरेशन क्लीन चला रही है. इसी ऑपरेशन के तहत आज (14 अक्टूबर) को पुलिस (UP Police) ने चंद घंटों के अंदर दो अलग-अलग मुठभेड़ों में दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ (Encounter) के दौरान दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां दोनों का इलाज चल रहा है. 

एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि आज बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ के दौरान जफर उर्म रमन कालिया को गिरफ्तार किया गया है. इस पर कई लूट के मुकदमें दर्ज हैं.  इसके अलावा ये काफी बड़ा गो तस्कर है. इसके ऊपर गोकशी के कई मुकदमे दर्ज हैं.  पुलिस ने बताया ति रमन कालिया पर 20 हजार का ईनाम घोषित था.  

वही, दूसरी मुठभेड़ कैंट थाना क्षेत्र के नकटिया में हुई. जहां, कार सवार दो बदमाशों को जब पुलिस ने रोका तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और भागने लगे, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी बदमाशों पर गोली चलाई, जिसमे 15 हजार के ईनामी विजय सैनी के पैर में गोली लगी है. जबकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब हो गया. पुलिस ने उसे भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. विजय पर भी लूट और रंगदारी के कई मुकदमे दर्ज हैं.

लाइव टीवी देखें

पुलिस के ऑपरेशन क्लीन से यूपी में अपराधियों में हड़कंप मचा हुआ है तो विपक्ष लगातार योगी सरकार पर निशाना साध रहा है और पुलिस पर फर्जी एनकाउंटर के आरोप लगाने में लगा हुआ है. फिलहाल इस तरह के ऑपरेशन से आम जन मानस में अच्छा संदेश जा रहा है और अपराधी खौफ में है.