महोबा में हिट एंड रन: तेज रफ्तार गाड़ी ने मारी बाइक सवार मां-बेटे को टक्कर, दो की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2423151

महोबा में हिट एंड रन: तेज रफ्तार गाड़ी ने मारी बाइक सवार मां-बेटे को टक्कर, दो की मौत

Road Accident: उत्तर प्रदेश में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां बरेली में बरेली से दिल्ली आनंद विहार जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई. तो वहीं महोबा में हिट एंड रन के बाद तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. लखनऊ में सिरफिरा डाला चालक क्रॉसिंग पर खड़ी कार में जोरदार टक्कर मारते हुए चला गया. उन्नाव में दो ट्रकों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई.

UP Road Accident

UP Road accident: बरेली में मंगलवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां बरेली से दिल्ली आनंद विहार जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बताया जा रहा है कि बस चालक को झपकी आने के वजह से यह हादसा हुआ. बस में कुल 60 यात्री सवार थे जिनमें से एक की हादसे में मौत हो गई वहीं एक दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल है. पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी मीरगंज में भर्ती कराया है. वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज गिया है. यह हादसा मीरगंज थाना क्षेत्र के एन एच 24 के सिधौली चौराहे पर हुआ है. 

महोबा हादसा
महोबा में हिट एंड रन के बाद तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. तेज रफ्तार बुलेरो कार ने एक बाइक सवार सहित सड़क किनारे बैठे मां बेटे को टक्कर मार दी और अनियंत्रित होकर कई राउंड पलट गई. हादसे में महिला सहित कार चालक की दर्दनाक मौत हुई है, जबकि वन दरोगा सहित 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे में बुलेरो कार के परखच्चे उड़ गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया. जबकि 5 लोगों का इलाज किया जा रहा है. जिनमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. बताता जाता है कि कार में सवार सभी लोग शराब के नशे में थे.

लखनऊ हादसा
रहीमाबाद में सोमवार रात सिरफिरा डाला चालक क्रॉसिंग पर खड़ी कार में जोरदार टक्कर मारते हुए चला गया. कार के आगे बाइक पर मौजूद दंपती व उनकी दो बेटियों के अलावा एक सिपाही काफी दूर तक घिसटते चले गए. कार व डाला रेलवे बैरियर तोड़ते हुए सड़क किनारे लगे खंभे से जा टकराए. भाग रहे डाला चालक को भीड़ ने दौड़ाकर पकड़ा और पीटकर पुलिस को सौंप दिया. घायल दंपती की हालत गंभीर है.

उन्नाव हादसा
उन्नाव में दो ट्रकों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक ट्रक चालक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई वहीं दूसरे ट्रक चालक और परिचालक की हालत गंभीर है. पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और दोनों घायलों का सीएचसी में इलाज चल रहा है. वहीं मृतक चालक प्रदीप के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जब यह हादसा हुआ तब प्रदीप उन्नाव से सामान लेकर सोहरामऊ स्थित वेयरहाउस जा रहा था. यह पूरी घटना पुरवा कोतवाली क्षेत्र के गोकुलपुर गांव के पास की है. 

 

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Lucknow News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

और पढ़ें- तो कालिंदी एक्सप्रेस में मारे जाते सैकड़ों यात्री, गैस सिलेंडर और पेट्रोल से धमाके की साज़िश का खुलासा

Lucknow News: प्रेमिका को डाला चढ़ाकर मारने का प्रयास, रेलवे फाटक तोड़ 100 मीटर तक घसीटता ले गया सिरफिरा आशिक

Trending news