Lucknow News: प्रेमिका को डाला चढ़ाकर मारने का प्रयास, रेलवे फाटक तोड़ 100 मीटर तक घसीटता ले गया सिरफिरा आशिक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2422976

Lucknow News: प्रेमिका को डाला चढ़ाकर मारने का प्रयास, रेलवे फाटक तोड़ 100 मीटर तक घसीटता ले गया सिरफिरा आशिक

Lucknow News: लखनऊ में सिरफिरे आशिक ने रेलवे क्रॉसिंग पर पर रुकी प्रेमिका की गाड़ी पर डाला चढ़ा दिया. यही नहीं आरोपी रेलवे फाटक को तोड़ते हुए डाले से करीब 100 मीटर तक कार को घसीटता ले गया. 

सांकेतिक फोटो.

लखनऊ: रहीमाबाद में सोमवार रात एक सिरफिरे डाला चालक ने रेलवे क्रॉसिंग पर रुकी प्रेमिका की गाड़ी पर डाला चढ़ा दिया. यही नहीं आरोपी रेलवे फाटक को तोड़ते हुए डाले से करीब 100 मीटर तक कार को घसीटता ले गया. कार के आगे बाइक पर मौजूद दंपति व उनकी दो बेटियों के अलावा एक सिपाही काफी दूर तक घिसटते चले गए. कार व डाला रेलवे बैरियर तोड़ते हुए सड़क किनारे लगे खंभे से जा टकराए. भाग रहे डाला चालक को भीड़ ने दौड़ाकर पकड़ा और पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया. घायल दंपति की हालत गंभीर है.

कार का पीछा कर मारी टक्कर
रहीमाबाद के अटेर गांव का विनय कुमार द्विवेदी डाला चलाता है. सोमवार रात करीब नौ बजे वह इलाके में डाला लेकर घूम रहा था. तभी उसने एक कार का पीछा करना शुरू किया. जुराबगंज क्रॉसिंग बंद होने से कार वहां रुक गई. ये देख विनय ने डाले की रफ्तार और बढ़ाई सीधे जाकर कार में पीछे से टक्कर मार दी. इसके बाद भी एक्सीलेटर दबाए रहा. इससे कार आगे बढ़ती गई और जो आया उसको टक्कर लगती गई. आखिर में कार क्रॉसिंग बैरियर तोड़ते हुए पार हो गई और खंभे से टकरा गई. कार के रुकते ही विनय वहां से भागने लगा. लोगों से उसको पकड़ा और जमकर पीट दिया.

घिसटते चले गए दंपति और उनकी बेटियां
कार के आगे रहीमाबाद निवासी दिनेश सिंह बाइक पर पत्नी रूपरानी, बेटियां प्रिंसी (10) व स्तुति (10 माह) के साथ खड़े थे. कार की टक्कर लगी तो बाइक समेत सभी लोग गिर गए. कार के आगे फंसकर घिसटते रहे. उसके आगे रहीमाबाद थाने में तैनात सिपाही शिवम भी था. वह भी चपेट में आ गया. उसके पैर में चोट लगी जबकि दिनेश व रूपरानी के सिर समेत पूरे शरीर में गंभीर चोट आई. दोनों को ट्रॉमा रेफर किया गया, हालत नाजुक है. दोनों बेटियां भी चोटिल हुई हैं। कार सवार दंपती समेत तीन लोगों को भी मामूली चोटें आई हैं.

इसलिए घटना को दिया अंजाम
आरोपी एक युवती से एकतरफा प्रेम करता था. युवती की शादी होने की वजह से वह उससे खुन्नस रखने लगा था. सोमवार को जब उसने कार में युवती को पति व भाई के साथ देखा तो वह सनक गया. पीछा करने लगा. जब कार रुकी तो हत्या करने के इरादे से उसमें टक्कर मारी. पुलिस का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

युवती के पति को फंसाने खुद को मार चुका गोली
आरोपी विनय ने एक नवंबर 2023 को पुलिस को सूचना दी थी कि उसको गोली मारी गई है, गोली हाथ में लगी थी. आरोप उसने युवती के पति और उसके साथी पर लगाया था. केस भी दर्ज कराया था. जांच में पता चला कि युवती के पति को फंसाने के लिए उसने साजिश रची थी. अपने हाथ में खुद ही गोली मारी थी. मामला खुलने के बाद भी उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई थी.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Lucknow News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

पाइप लाइन पेयजल के लिए मुफ्त जमीन समेत योगी कैबिनेट में 13 प्रस्ताव मंजूर

क्या मान गईं अपर्णा यादव, पति संग सीएम योगी से मुलाकात से मिले संकेत

 

 

 

Trending news