close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बरेली में यहां चला पीला पंजा, 30 अवैध मकानों पर BDA ने की कार्रवाई

बीडीए के वीसी ने कहा कि अवैध निर्माण को वैध कराने के लिए कंपाउंडिंग की मोहलत दी गई थी. इसके बाद भी अवैध निर्माणकर्ताओं ने नियमों को दरकिनार कर अवैध निर्माण कराया. 

बरेली में यहां चला पीला पंजा, 30 अवैध मकानों पर BDA ने की कार्रवाई
बीडीए के वीसी ने कहा चिंहित अवैध निर्माण पर प्राधिकरण की कार्रवाई जारी रहेगी.

बरेली: बरेली में इन दिनों प्रशासन अवैध निर्माण पर कार्रवाई कर रहा है. पीलीभीत रोड पर स्थित विष्णुधाम कालोनी के अवैध निर्माण पर बुधवार (29 मई) को बीडीए का बुल्डोजर चला और आधा घंटे के अन्दर ही जेसीबी ने दर्जन भर लोगों के घर ध्वस्त कर दिया. 

पीलीभीत रोड के बजरंग ढाबे के पास तुलाशेरपुर इलाके की विष्णुधाम कालोनी में बीडीए की टीम जेसीबी लेकर 11 बजे पहुंची, तो अफरा-तफरी मच गई. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. बीडीए की टीम ने अवैध निर्माण तोड़वाना शुरू किया तो लोग बुल्डोजर के सामने आ गए. 

लोगों के विरोध करने पर पुलिस और प्राधिकरण के कर्मचारियों ने उन्हें हटाया. उसके बाद दर्जन भर लोगों के मकानों को ध्वस्त कर दिया. जानकारी के मुताबिक, कालोनी में लगभग तीस से अधिक मकान अवैध रूप से बनाए गए हैं, जिसको लेकर बीडीए, निर्माणकर्ताओं को नोटिस भी जारी कर चुका है. इसके बाद भी न तो इन लोगों ने कंपाउंडिंग कराई और न ही नक्शा पास कराने की कोशिश की. 

लाइव टीवी देखें

बीडीए के वीसी ने कहा कि अवैध निर्माण को वैध कराने के लिए कंपाउंडिंग की मोहलत दी गई थी. इसके बाद भी अवैध निर्माणकर्ताओं ने नियमों को दरकिनार कर अवैध निर्माण कराया. उन्होंने कहा कि चिंहित अवैध निर्माण पर प्राधिकरण की कार्रवाई जारी रहेगी.