बहराइच: जमीनी विवाद में चल गए लाठी-डंडों के साथ धारदार फरसे भी, 15 जख्मी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand695203

बहराइच: जमीनी विवाद में चल गए लाठी-डंडों के साथ धारदार फरसे भी, 15 जख्मी

कहासुनी से शुरू होकर बात बढ़ते-बढ़ते लाठी-डंडों तक जा पहुंची. मामला यहीं नहीं रुका, एक-दूसरे के खून के प्यासे लोगों ने धारदार फरसों से वार करना शुरू कर दिया. जिसमें 15 लोग ज़ख्मी हो गए हैं.

मामूली से जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष हुआ

राजीव शर्मा/ बहराइच: जिले के पयागपुर थाने में आने वाले एक गांव में मामूली विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई. ये मारपीट सिर्फ लाठी-डंडों तक ही सीमित नहीं रही बल्कि धारदार हथियार और फरसे भी चल गए. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. पुलिस ने अब तक मामले में 17 लोगों पर मुकदमा लिख लिया है और 13 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. 

खेत में तार घेरने को लेकर हुआ विवाद 
दोनों पक्षों में विवाद खेत में तार घेरने को लेकर हुआ. कहासुनी से शुरू होकर बात बढ़ते-बढ़ते लाठी-डंडों तक जा पहुंची. मामला यहीं नहीं रुका, एक-दूसरे के खून के प्यासे लोगों ने धारदार फरसों से वार करना शुरू कर दिया. जिसमें 15 लोग ज़ख्मी हो गए हैं. बताया जा रहा है कि पिपरा गांव में हुई ये घटना करीब 3 दिन पहले की है. जब खेत को कटीले तार से घेरने को लेकर दो पक्षों के बीच ये विवाद हुआ, जिसने जल्दी ही खूनी संघर्ष का रूप ले लिया. 

इसे भी पढ़िए: 'असली' अनामिका शुक्ला को मिली नौकरी, 'नकली' अनामिका को जेल 

मारपीट का वीडियो वायरल हुआ 
जिस वक्त ये खूनी संग्राम चल रहा था, वहां मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. मारपीट के इस वीडियो को जमकर लोगों ने देखा. पुलिस को मामले की जानकारी लगते ही उसने 17 लोगों के खिलाफ बवाल करने समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया और 13 लोगों की गिरफ्तारी भी कर ली. घटना के दौरान धारदार हथियार चलने से जख्मी हुए 15 लोगों का इलाज चल रहा है. पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. 

WATCH LIVE TV

Trending news