'असली' अनामिका शुक्ला को मिली नौकरी, 'नकली' अनामिका को जेल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand695132

'असली' अनामिका शुक्ला को मिली नौकरी, 'नकली' अनामिका को जेल

जब प्रदेश के कई जिलों मे कस्तूरबा स्कूलों मे नौकरी किए जाने का खुलासा हुआ, तो असली अनामिका शुक्ला सामने आईं और उन्होंने बताया कि उनके एजुकेशनल सर्टिफिकेट का दुरुपयोग किया गया. अनामिका ने ये भी बताया था कि वे असल में बेरोजगार हैं.

अनामिका शुक्ला का नियुक्ति-पत्र

अंबिकेश्वर पाण्डेय/ गोंडा: कस्तूरबा स्कूलों में नियुक्ति को लेकर हुए फर्जीवाड़े में सुर्खियां बटोर चुकीं अनामिका शुक्ला दरअसल खुद बेरोजगार थीं. पूरे प्रकरण में काफी चर्चित हो चुकीं अनामिका शुक्ला को अब जिले के एक स्कूल ने नौकरी देने की पहल की है. तरबगंज के रामपुर टेंगरहा में चल रहे भैया चंद्रभान दत्त स्मारक इंटर कालेज के प्रबंधक ने अनामिका को रोजगार दिया है. उन्होंने स्कूल के प्राइमरी अनुभाग में अनामिका को शिक्षिका के पद पर नौकरी दी है.

  1. असली अनामिका शुक्ला को  मिली प्राइमरी टीचर की नौकरी 
  2. गोंडा के प्राइवेट स्कूल ने अनामिका को नियुक्ति-पत्र सौंपा 
  3. अनामिका के ही शैक्षणिक दस्तावेजों का हुआ था फर्जी इस्तेमाल

अनामिका के एजुकेशनल सर्टिफिकेट का हुआ था फर्जी इस्तेमाल
गोंडा जिले की रहने वाली अनामिका शुक्ला की शैक्षणिक योग्यता संबंधी दस्तावेजों का दुरुपयोग कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में नौकरी के फर्जीवाड़े में किया गया था. जब प्रदेश के कई जिलों मे कस्तूरबा स्कूलों मे नौकरी किए जाने का खुलासा हुआ, तो असली अनामिका शुक्ला सामने आईं और उन्होंने बताया कि उनके एजुकेशनल सर्टिफिकेट का दुरुपयोग किया गया. अनामिका ने ये भी बताया था कि वे असल में बेरोजगार हैं.  अनामिका ने इस मामले को लेकर कोतवाली नगर में एफआईआर भी दर्ज कराई है.

इसे भी पढ़िए : प्रयागराज: लापरवाह और भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर गिराई SSP सत्यार्थ अनिरुद्ध ने गाज, 3 सस्पेंड   

स्थानीय स्कूल ने अनामिका को दी नौकरी 
अनामिका की बेरोजगारी की बात सामने आने के बाद चंद्रभान दत्त स्मारक इंटर कॉलेज के प्रबंधक संतोष पांडेय ने उन्हें नौकरी दी है. इंटर कॉलेज के प्रबंधक ने बताया कि अनामिका की योग्यता के देखकर उन्हें स्कूल के प्राइमरी अनुभाग में नौकरी दी गई है. नौकरी का नियुक्ति- पत्र मिलने के बाद अनामिका भी खुश हैं. उनका कहना है कि अब उनका जीवन यापन थोड़ा आसान हो जाएगा और उन्हें योग्यता के मुताबिक पढ़ाने का अवसर भी मिलेगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news