भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने लखनऊ में दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला

एक्टर पवन सिंह (pawan Singh) 20 फरवरी से शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ (Lucknow) में है. बताया जा रहा है कि यू ट्यूब (Yout Tube) पर उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है. कुछ लोग उनके खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर पोस्ट कर रहे हैं. 

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने लखनऊ में दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला

लखनऊ: भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) और सिंगर पवन सिंह ने लखनऊ के गोमतीनगर थाने (Gomti Nagar Police Station) में  कुछ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. आरोप है कि कुछ लोग उनकी छवि खराब करने के लिए आपत्तिजनक वीडियो (Video) बनाकर पोस्ट कर रहे हैं. पवन सिंह ने जान का खतरा बताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. पवन सिंह शूटिंग के सिलसिले में राजधानी में हैं. 

विजिलेंस की रडार पर सपा विधायक, शुरू की आय से अधिक संपत्ति मामले की जांच

उनकी छवि खराब करने की कोशिश
बिहार (Bihar) के आरा के रहने वाले फेमस एक्टर पवन सिंह (pawan Singh) 20 फरवरी से शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ (Lucknow) में है. बताया जा रहा है कि यू ट्यूब पर उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है. कुछ लोग उनके खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर पोस्ट कर रहे हैं. 

पवन सिंह को मिल रही हैं धमकियां
आरोप है कि इन वीडियोज के जरिए लोगों को भड़काने की कोशिश की जा रही है. इसके अलावा पवन सिंह को धमकियां भी मिल रही हैं. जिसके बाद भोजपुरी अभिनेता ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई.

हिस्ट्रीशीटर दिलीप मिश्रा के बेटे को बड़ा झटका, नहीं आ पाएगा जेल से बाहर, जानें क्यों हुई थी गिरफ्तारी

WATCH LIVE TV