शरजील इमाम के बाद वायरल हुआ एक और हेट वीडियो, संबित पात्रा ने किया शेयर
Advertisement

शरजील इमाम के बाद वायरल हुआ एक और हेट वीडियो, संबित पात्रा ने किया शेयर

 बीजेपी नेता संबित पात्रा ने जेएनयू की एक और छात्रा के प्रयागराज में दिए बयान का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. 

जेएनयू की एक और छात्रा का वीडियो वायरल

प्रयागराज: जेएनयू के छात्र शरजील इमाम (Sharjeel Imam) के विवादित वीडियो को लेकर सियासी पारा गरमाया हुआ है. इस बीच बीजेपी नेता संबित पात्रा ने जेएनयू की एक और छात्रा के प्रयागराज में दिए बयान का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. जिसमें उसे सुप्रीम कोर्ट पर गंभीर आरोप लगाते हुए सुना जा सकता है.

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा 'अब उस शरजील इमाम के बाद जरा इस मोहतरमा को भी सुन लीजिए, “हमें किसी पे भरोसा नहीं है” “इस सुप्रीम कोर्ट पर भी विश्वास नहीं अफ़ज़ल गुरु निर्दोष था, रामजन्मभूमि पर मस्जिद बनना था ...दोस्तों इतने ज़हर की खेती(वो भी mass manufacturing) इन कुछ ही दिनो में तो नहीं हुआ होगा??'

बताया जा रहा है कि ये वीडियो जेएनयू की छात्रा आफरीन फातिमा का है. 22 जनवरी को आफरीन उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में चल रहे मुस्लिम महिलाओं के धरने में शामिल हुई थी. मंसूर पार्क में आयोजित धरने में आफरीन फातिमा ने सुप्रीम कोर्ट पर सवाल उठाए थे. साथ ही अफजल गुरू पर दिए फैसले को लेकर भी विवादित बयानबाजी की थी.

 वीडियो में आफरीन फातिमा कथित तौर पर कहती है, 'हम जब उतरे हैं सीएए-एनआरसी की वजह से उतरे हैं, लेकिन सिर्फ उसके खिलाफ नहीं उतरे हैं. सीएए और एनआरसी के बाद हम महसूस करते हैं कि हमारा किसी चीज पर भरोसा ही नहीं है. न हम सरकार पर भरोसा कर सकते हैं न हम सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा कर सकते हैं'

आपको बता दें कि, आफरीन फातिमा AMU के वुमेन्स कॉलेज में छात्रसंघ की अध्यक्ष भी रह चुकी है. फिलहाल प्रयागराज पुलिस उसके वीडियो की जांच कर रही है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Trending news