यौन शोषण के आरोपों में घिरे BJP विधायक ने दर्ज कराए बयान, कहा- साजिश के तहत फंसाया जा रहा

विधायक ने अपने बयानों में कहा कि डीएनए जांच के नाम पर असली अपराध छिपाने की कोशिश की जा रही है. 

यौन शोषण के आरोपों में घिरे BJP विधायक ने दर्ज कराए बयान, कहा- साजिश के तहत फंसाया जा रहा
गुरुवार को भी दर्ज होंगे विधायक के बयान.

देहरादून: यौन शोषण के आरोपों में घिरे बीजेपी विधायक महेश नेगी ने बुधवार को अपने बयान दर्ज कराए. सीओ सदर के सामने उन्होंने कहा कि उनको इस प्रकरण में साजिशन फंसाया जा रहा है. विधायक ने अपने बयानों में कहा कि डीएनए जांच के नाम पर असली अपराध छिपाने की कोशिश की जा रही है. उनके बयान कल भी दर्ज किए जाएंगे. उन्होंने आज पुलिस के कई सवालों के जवाब दिए.

ये भी पढ़ें: यौन शोषण के आरोप में घिरे बीजेपी MLA की महिला आयोग में शिकायत, स्पीकर ने भी उठाई जांच की मांग

इससे पहले आज ही देहरादून एसएसपी की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए उन्होंने डीजीपी अनिल रतूड़ी को खत लिखा था. विधायक ने आरोप लगाया कि SSP मामले में सही तरीके से जांच नहीं कर रहे हैं. उनकी पत्नी ने महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की जो FIR दर्ज कराई थी उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. विधायक ने ये भी कहा कि SSP ने ना तो महिला से पूछताछ की और ना ही अब तक उसे गिरफ्तार किया है. 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही बीजेपी विधायक की पत्नी ने देहरादून के थाना नेहरू कॉलोनी में एक महिला पर ब्लैकमेल कर 5 करोड़ रुपए मांगने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई थी, जिसके बाद उक्त महिला ने विधायक पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. वीडियो के जरिए उसने दावा किया कि विधायक और उसकी एक बेटी भी है, जिसे साबित करने के लिए वह DNA टेस्ट के लिए तैयार है. महिला ने विधायक के खिलाफ थाने में तहरीर भी दी है.

WATCH LIVE TV: