पश्चिमी यूपी में सक्रिय हुई BJP, सांसद-विधायकों ने की खाप चौधरी से मुलाकात
Advertisement

पश्चिमी यूपी में सक्रिय हुई BJP, सांसद-विधायकों ने की खाप चौधरी से मुलाकात

 शनिवार को केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान , प्रदेश के पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी , भाजपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल व विधायक उमेश मलिक, तेजेंद्र निर्वाल मुज़फ्फरनगर के गांव शाहजुडडी पहुंचे और देशवाल खाप के चौधरी राजेंद्र सिंह से मुलाकात की.

पश्चिमी यूपी में सक्रिय हुई BJP, सांसद-विधायकों ने की खाप चौधरी से मुलाकात

शोएब रज़ा/मुज़फ्फरनगर: कृषि कानूनों को लेकर किसानों की नाराजगी को दूर करने के लिए बीजेपी के नेताओं ने अपने कदम आगे बढ़ाए हैं.  पिछले दिनों ही गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्य्क्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम यूपी के नेताओं को आदेश दिए थे, कि वह खाप चौधरियों के पास जाएं, और उनसे मिलकर कृषि कानूनों के फायदे को समझाएं.

भाजपा नेताओं ने खाप चौधरियों से की मुलाकात 
तीनों कृषि बिलों के फायदे बताने को लेकर भाजपा नेता सक्रिय हो गए है. शनिवार को केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान , प्रदेश के पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी , भाजपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल व विधायक उमेश मलिक, तेजेंद्र निर्वाल मुज़फ्फरनगर के गांव शाहजुडडी पहुंचे और देशवाल खाप के चौधरी राजेंद्र सिंह के आवास पर मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल का कहना है, कि उन्हें  खाप चौधरियों से आशीर्वाद मिल रहा, और उनका ये कार्यक्रम इसी तरह से जारी रहेगा.

राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव भी होने हैं और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 40 से ज्यादा ऐसी सीट है जहां बीजेपी मजबूत है.  इसीलिए बीजेपी ने अब कदम उठाना शुरू कर दिया है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर भारतीय किसान यूनियन का गढ़ है.  टिकैत बंधुओं का गांव सिसौली भी इसी जिले में आता है इसलिए बीजेपी नेताओं ने इसी शहर से शुरुआत की है. आने वाले दिनों में यह सक्रियता और बढ़ती नजर आएगी.

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news