बिजनौर में बीजेपी MLA के सामने भाजपा कार्यकर्ता को टिकट मांगना पड़ा महंगा, विधायक के बेटे ने की पिटाई

धामपुर BJP विधायक अशोक राणा ने भाषण के दौरान अति उत्साह में बोल गए कि पिछले साढ़े 4 साल में मैनें किसी बीजेपी कार्यकर्ता को नाराज नहीं किया. विधायक जी की यही बात सुनकर सम्मेलन में मौजूद बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ता दुष्यंत चौहान खड़े होकर बोल गए कि विधायक जी आपने तो मुझे साल 2017 के चुनाव में टिकट मांगने पर खुद मारा था.

बिजनौर में बीजेपी MLA के सामने भाजपा कार्यकर्ता को टिकट मांगना पड़ा महंगा, विधायक के बेटे ने की पिटाई
धामपुर विधायक अशोक राणा

राजवीर चौधरी/बिजनौर: भारतीय जनता पार्टी के विधायक के सामने बीजेपी कार्यकर्ता को टिकट मांगना भारी पड़ा गया. प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन (BJP Prabudh Sammelan) में बीजेपी के कार्यकर्ता को टिकट के बदले में बीजेपी विधायक अशोक राणा के बेटे और गुर्गों ने जमकर पीटा. जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ता ने विधायक अशोक राणा के बेटे और गुर्गों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. 

दरअसल, बिजनौर जिले में सभी आठ विधानसभाओं पर इस समय बीजेपी प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन आयोजित कर रही है. इसी कड़ी में बुधवार को बिजनौर जिले की धामपुर विधानसभा में विधायक अशोक राणा ने एक निजी बैंकट हॉल में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन आयोजित किया गया था. इस सम्मेलन के मुख्य अतिथि राज्य सभा सांसद विजयपाल सिंह तोमर थे. कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ता दुष्यंत चौहान ने पहले तो विधायक अशोक राणा जी के सामने चुनाव लड़ने को कह दिया और बीजेपी से धामपुर सीट से टिकट मांग लिया.

विधायक अशोक राणा ने मंच से भाषण देना शुरू किया तो भाषण के दौरान अति उत्साह में बोल गए कि पिछले साढ़े 4 साल में मैनें किसी बीजेपी कार्यकर्ता को नाराज नहीं किया. विधायक जी की यही बात सुनकर सम्मेलन में मौजूद बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ता दुष्यंत चौहान खड़े होकर बोल गए कि विधायक जी आपने तो मुझे साल 2017 के चुनाव में टिकट मांगने पर खुद मारा था.

बस इतना कहते ही धामपुर बीजेपी विधायक अशोक राणा के बेटे प्रियंकर राणा और उसके अन्य कई साथी बीजेपी कार्यकर्ता दुष्यंत चौहान से नाराज हो गए और कार्यक्रम समाप्त होते ही विधायक पुत्र और उसके गुर्गों ने बीजेपी नेता दुष्यंत चौहान को जमकर मारा पीटा. साथ ही जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. बीजेपी नेता दुष्यंत चौहान ने विधायक पुत्र प्रियंकर राणा और उसके साथियों के खिलाफ धामपुर थाने में संगीन धाराओ में मुकदमा दर्ज कराया है. 

Khesari Lal Yadav New Song:"चुनरिया ले ली" नवरात्रि भोजपुरी सॉन्ग रिलीज, VIDEO में देखें खेसारी लाल यादव का खास अंदाज

WATCH LIVE TV