बहराइच में भादा नदी में पलटी नाव, 19 लोग थे सवार, 1 की मौत, 2 लापता
Advertisement

बहराइच में भादा नदी में पलटी नाव, 19 लोग थे सवार, 1 की मौत, 2 लापता

रविवार सुबह नाव पलटने की यह घटना बहराइच के थाना मोतीपुर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लौ‍काही गांव में हुई. यहां एक नाव पर सवार होकर 19 लोग भादा नदी पार कर रहे थे.

बहराइच में हुआ हादसा. फाइल फोटो

बहराइच : यूपी के बहराइच में रविवार को बड़ा हादसा होने से टल गया. यहां भादा नदी में किसानों से भरी एक नाव पलट गई. उस समय नाव में 19 लोग सवार थे. हादसे के बाद 17 लोगों ने तैरकर अपनी जान बचा ली. लेकिन हादसे में एक महिला की डूबने से मौत हो गई. साथ ही 2 लोग लापता हो गए. लापता लोगों की तलाश जारी है. 

रविवार सुबह नाव पलटने की यह घटना बहराइच के थाना मोतीपुर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लौ‍काही गांव में हुई. यहां एक नाव पर सवार होकर 19 लोग भादा नदी पार कर रहे थे. इसी दौरान नाव अनियंत्रित होकर पलट गई. बताया जा रहा है कि नाव पर सवार सभी लोग किसान थे. इनमें से 17 लोगों ने तैरकर अपनी जान बचा ली. लेकिन एक महिला की मौत हो गई और 2 लोग लापता हो गए.

देखें LIVE TV

हादसे की जानकारी मिलते ही फ्लड पीएसी सहित गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंच गई और सभी लोगों को बचाने के लिए प्रयास शुरू किया. मौके पर डीएम और एसपी समेत अन्‍य आलाधिकारी भी पहुंच गए. मृतक महिला का शव बरामद कर लिया गया है. साथ ही लापता लोगों की तलाश जारी है. एसपी के अनुसार नाव पर 19 लोग सवार थे. 1 का शव बरामद हो गया है.

Trending news