दफ्तर में लटका मिला सरकारी कर्मचारी का शव, सुसाइड नोट में लिखा- कोरोना से लग रहा है डर
Advertisement

दफ्तर में लटका मिला सरकारी कर्मचारी का शव, सुसाइड नोट में लिखा- कोरोना से लग रहा है डर

38 वर्षीय सरकारी कर्मचारी की लाश दफ्तर में फांसी के फंदे से लटकी मिली है. कर्मचारी का नाम आदेश सैनी है, जो गन्ना विकास परिषद कार्यालय में बाबू के पद पर तैनात था.

फाइल फोटो

सहारनपुर: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक सरकारी कर्मचारी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक सरकारी कर्मचारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिस पर कर्मचारी की ओर से लिखा गया है कि कोरोना वायरस से डर लग रहा है. घटना सहारनपुर के नकुड़ कस्बे की है. जहां 38 वर्षीय सरकारी कर्मचारी की लाश दफ्तर में फांसी के फंदे से लटकी मिली है. कर्मचारी का नाम आदेश सैनी है, जो गन्ना विकास परिषद कार्यालय में बाबू के पद पर तैनात था.

ये भी पढ़ें: कालाबाजारी रोकने के लिए SDM ने निकाला तरीका, ग्राहक बनकर दुकानों पर मारा छापा

कार्यालय के पास में ही रहने वाले शख्स ने बताया कि हर रोज कार्यालय शाम पांच बंद हो जाता था लेकिन बुधवार को कार्यालय रात आठ बजे तक खुला हुआ था. जब दफ्तर में जाकर देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई. आदेश सैनी का शव फंदे पर लटका हुआ था. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद शव को नीचे उतारा गया.

ये भी पढ़ें: निजामुद्दीन में हुए तबलीगी जमात के कार्यक्रम में UP से शामिल हुए थे 1330 लोग, सब चिन्हित

सरकारी कर्मचारी के पास मिला सुसाइड नोट: पुलिस
नकुड़ इंस्पेक्टर सुशील सैनी के अनुसार मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. नोट में लिखा है कि 'मुझे कोरोना से डर लगा रहा है, मैं इस दुनिया से जा रहा हूं मेरे मरने के बाद मेरे सभी तरह के फंड मेरी पत्नी को दे दिए जाएं.' सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है.
परिवारवालों से की गई पूछताछ के आधार पर पुलिस ने बताया कि जानकारी मिली है कि आदेश पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में था और उसका इलाज भी चल रहा था.

लाइव देखें उत्तरप्रदेश-उत्तराखंड की खबर:

Trending news