BSP सांसद को रास नहीं आया कोविड फंड में पैसे ट्रांसफर का तरीका, कहा...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand694029

BSP सांसद को रास नहीं आया कोविड फंड में पैसे ट्रांसफर का तरीका, कहा...

बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने प्रेस वार्ता कर कहा है कि उनका विरोध कोविड फंड को लेकर नहीं बल्कि जिस तरीके से फंड लिया गया उस पर आपत्ति है.

फाइल फोटो

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश की गाजीपुर लोकसभा सीट से सांसद अफजाल अंसारी को कोविड फंड में ट्रांसफर किए गए सांसदों की निधि के तरीके पर आपत्ति है. उन्होंने कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए इस्तेमाल होने वाली सांसदों और विधायकों की निधि के कोविड फंड में ट्रांसफर करने के तरीके की मुखालफत की है.

बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने प्रेस वार्ता कर कहा है कि उनका विरोध कोविड फंड को लेकर नहीं बल्कि जिस तरीके से फंड लिया गया उस पर आपत्ति है. उन्होंने कहा कि लोकल एरिया डेवलपमेंट के लिए हर सांसद को मिलने वाली 5 करोड़ की धनराशि को अगले ढाई साल तक फ्रिज कर कोविड-19 फंड में ट्रांसफर कर दिया गया, लेकिन ऐसा करने से पहले किसी भी सांसद से रायशुमारी नहीं की गई.

सांसद ने कहा कि उन्हें इस बात से कोई मलाल नहीं कि सांसदों की तनख्वाह और फंड में कटौती की गई है, लेकिन कटौती का तरीका असंवैधानिक है. उन्होंने कहा जिस सांसद निधि को कोविड-19 फंड में डाला गया है, उसे सांसद के इलाके में चिकित्सा के क्षेत्र में लगाया जाए. जिससे जनप्रतिनिधि अपने वोटरों के बीच सम्मानजनक स्थिति में अपनी बात रखने की गुंजाइश रह सके.

Trending news