किसान के घर का दरवाजा खटखटाया, नाम-पता पूछा और मार दी गोली
Advertisement

किसान के घर का दरवाजा खटखटाया, नाम-पता पूछा और मार दी गोली

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वह वारदात को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे हैं. उन्हें पुलिस का डर भी नहीं है. ऐसा मामला बुलंदशहर में देखने को आया है. जहां अज्ञात हमलावरों ने एक किसान आनंद को घर में घुसकर गोली मार दी, फिर फरार हो गए.

मामले की जानकारी देते बुलंदशहर एसएसपी

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वह वारदात को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे हैं. उन्हें पुलिस का डर भी नहीं है. बुलंदशहर में अज्ञात हमलावरों ने एक किसान आनंद को घर में घुसकर गोली मार दी, फिर फरार हो गए. किसान की हालत नाजुक बनी हुई है. उसे हायर मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया है. पुलिस इस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर भी देख रही है. 

मामला बुलंदशहर के ताहरपुर गांव का है. यहां कुछ बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे. उन्होंने रात करीब 11:45 बजे किसान आनंद के घर का दरवाजा खटखाया. आनंद ने दरवाजा खोला. बदमाशों ने उनसे पता पूछा उन्होंने पता नहीं बताया तो गुस्साए बदमाशों ने उन पर तमंचे से फायर कर दिया. गोली आनंद के पेट में लगी, लेकिन फिर भी उन्होंने एक बदमाश को पकड़ लिए. लेकिन उसने खुद को छुड़ा लिया और बाइक और तमंचा मौके पर छोड़कर भाग गया.

अपहरण के बाद बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव, 2 लोग गिफ्तार, नहीं लगा नाबालिक का सुराग

घायल का हो रहा मेरठ में इलाज 
गोली की आवाज के बाद गांव के लोग जमा हो गए. इसके बाद घायल को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. यहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर मेडिकल सेंटर मेरठ रेफर कर दिया. पुलिस ने बताया कि फिलहाल किसान की हालत खतरे बाहर है.

VIDEO: देखिए- कैसे खुलेआम रिश्वत ले रहा लेखपाल, नहीं रहा किसी का डर

पुलिस ने बताई असल वजह 
पुलिस ने बताया कि इस मामले में मौके से बाइक बरामद हुई है. मामले में दो लोगों को नामजद किया गया है. बुलंदशहर एसएसपी के मुताबिक यह मामला प्रेम-प्रसंग से भी जुड़ा हो सकता है. क्योंकि जिस किसान को गोली मारी गई उनके बेटे की शादी आरोपियों के गांव में ही होनी है. 7 तारीख को आरोपियों के गांव में ही बारात जानी है. इसलिए प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. पुलिस ने जल्द ही मामले के खुलासे का भरोसा दिलाया.  

WATCH LIVE TV

Trending news