close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बुलंदशहर: मुठभेड़ में 25 हजार की ईनामी गिरफ्तार, दर्ज हैं 1 दर्जन से ज्यादा मामले

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शहजाद मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र का रहने वाला है और उस पर एक दर्जन से ज्यादा संगीन मामले दर्ज हैं. 

बुलंदशहर: मुठभेड़ में 25 हजार की ईनामी गिरफ्तार, दर्ज हैं 1 दर्जन से ज्यादा मामले
पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा, कई कारतूस और स्कूटी बरामद की हैं.

बुलंदशहर: योगी राज में बुलंदशहर पुलिस का शूटआउट ऑपरेशन जारी है. बुलंदशहर की खुर्जा पुलिस ने मोबाइल फोन लूटकर भाग रहे 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान ही मेरठ के इनामी बदमाश शहजाद के पैर में गोली लग गई, घायल बदमाश को बुलंदशहर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा, कई कारतूस और स्कूटी बरामद की हैं. 

जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर में देर रात को दिल्ली-कानपुर नेशनल हाई-वे के लिंक रोड पर कोतवली खुर्जा सिटी इलाके में बदमाश शहजाद अपने एक साथी आसिफ के साथ मोबाइल फोन लूटकर भाग रहा था. वायरलेस पर लूट की खबर से खुर्जा पुलिस सतर्क हो गयी और लइंक मार्ग पर लाल स्कूटी देख पुलिस ने जैसे ही बदमाशो की घेराबंदी की तो आरोपी शहजाद व उसके साथी ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. 

लाइव टीवी देखें

बचाव में पुलिस ने भी फायरिंग की. मुठभेड़ के दौरान शहजाद के पैर में गोली लग गई. गोली लगने से बदमाश शहजाद घायल हो गया जबकि उसका साथी भागने में सफल हो गया. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शहजाद मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र का रहने वाला है और उस पर एक दर्जन से ज्यादा संगीन मामले दर्ज हैं.