Bulandshahr CCTV footage: रक्षाबंधन से पहले दो बहनों को कार से उड़ाया, रोंगटे खड़े करने वाला CCTV सामने आया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2388306

Bulandshahr CCTV footage: रक्षाबंधन से पहले दो बहनों को कार से उड़ाया, रोंगटे खड़े करने वाला CCTV सामने आया

यूपी के बुलंदशहर में सड़क हादसे का एक मामला सामने आ रहा है जिसमें हम देख सकते है कि तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे जा रही दो लड़कियों को रौंद दिया....

Bulandshahr sisters accident

Bulandshahr sisters accident: यूपी के बुलंदशहर में सड़क हादसे का एक मामला सामने आ रहा है जिसमें हम देख सकते है कि तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे जा रही दो लड़कियों को रौंद दिया. इस हादसे का सीसीवीटी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, दोनों लड़किया बुलंदशहर में कोर्ट की तारीख पर हाजिर होने के बाद पैदल घर लौट रही जब उनके साथ यह हादसा हुआ. 

Video: रक्षाबंधन से पहले दो बहनों को भाई ने कार से कुचल डाला, सीसीटीवी दिल दहलाने वाला

जान से मारने की धमकी
आपको बता दें कि कोर्ट जाने पर दोनों बहनों को पति और जेठ जान से मारने की धमकी दे रहे थे. इस घटना ने कानून व्यवस्था पर एक बड़ा सवाल उड़ा दिया है. फिलहाल दोनों बहनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है जहां दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.  

किराए के मकान में रहती है दोनों बहने
बुलन्दशहर के आवास विकास कॉलोनी में समरीन और उसकी छोटी बहन किराए के मकान पर रहती हैं. घायल बहनों ने बताया कि समरीन के पति और जेठ ने उन्हें कार से कुचलने की धमकी दी थी. उन्होंने पहले से ही चेतावनी दी थी कि यदि कोर्ट पहुंची तो कार से कुचलकर मार डालूंगा. हादसे के बाद पुलिस ने सीसीटीवी वीडियो के आधार पर मामले की जांच करनी शुरू कर दी है. 

मायकेवालों से परेशान समरीन 
पुलिस फिलहाल जांच कर रही है. समरीन का उसके पति से पारिवारिक विवाद है. पीड़िता को अधिवक्ता जेठ ने कोर्ट में तारीख के दौरान कुचलने की धमकी दी थी. वहीं समरीन अपने मायकेवालों से परेशान है. समरीन की शादी सिकंदराबाद के गद्दिवाड़ा में हुई है. पुलिस ने बताया कि वो आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर दिंगे. 

और पढ़ें- लखनऊ एयरपोर्ट पर गैस रिसाव से मचा हड़कंप, खाली कराया गया अमौसी एयरपोर्ट
 

 

Trending news