बुलंदशहर पुलिस ने सुलझाया केस, छेड़खानी नहीं हादसे का शिकार हुई थी सुदीक्षा भाटी
Advertisement

बुलंदशहर पुलिस ने सुलझाया केस, छेड़खानी नहीं हादसे का शिकार हुई थी सुदीक्षा भाटी

इस मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी ने शनिवार को सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस की मदद से बुलेट सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से मॉडिफाइड बुलेट, सायलेंसर, हेलमेट और जाट लिखी नंबर प्लेट बरामद की गई है.

बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सुदीक्षा भाटी केस सॉल्व होने का दावा किया.

मोहित गोमित/बुलंदशहर: अमेरिका में पढ़ने वाली छात्रा सुदीक्षा भाटी की मौत कैसे हुई? इस मामले को बुलंदशहर पुलिस ने सुलझा लिया है. बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस केस के बारे में पूरी जानकारी दी. उन्होंने पुलिस लाइन में बकायदा प्रोजेक्टर पर ग्राफिक्स के सहारे इस केस को समझाया. उन्होंने बताया कि छात्रा सुदीक्षा भाटी की मौत छेड़खानी या स्टंट की वजह से नहीं हुई थी, बल्कि यह एक सड़क हादसा था.

बुलंदशहर पुलिस ने सॉल्व किया सुदीक्षा केस
दरअसल, इस मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी ने शनिवार को सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस की मदद से बुलेट सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के कब्जे से मॉडिफाइड बुलेट बाइक, सायलेंसर, हेलमेट और जाट लिखी नंबर प्लेट बरामद की गई है. एसएसपी ने बताया कि हिरासत में लिए गए दीपक चौधरी नाम के व्यक्ति ने पूछताछ में बताया कि वह एक कॉन्ट्रैक्टर के यहां काम करता है और 10 अगस्त को राज मिस्त्री राजू को लेकर काली बुलेट से लखावटी स्थित निर्माणाधीन साइट पर जा रहा था.

बिकरू कांड का नया ऑडियो वायरल, विकास दुबे का चेला ही बनाना चाहता था उसकी 'दशा'?

सड़क हादसा ही था सुदीक्षा की मौत का कारण
औरंगाबाद-चारोरा-मुस्तफाबाद के पास उसकी बुलेट बाइक के सामने अचानक हरे रंग की एक ऑटो और भैंसा बुग्गी आ गई. इसकी वजह से उसे अचानक ब्रेक लगाना पड़ गया. पीछे से आ रहे सुदीक्षा भाटी और उसके भाई की बाइक दीपक चौधरी के बुलेट से टकरा गई. सुदीक्षा टक्कर के बाद सड़क पर जा गिरी और सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई.

डर गया था दीपक, मॉडिफाइड करवाई बुलेट
पुलिस के मुताबिक, मामला बहुचर्चित हो जाने से दीपक डर गया था. इसलिए उसने काला आम चौराहे पर अपने बुलेट को मॉडिफाइड करवा दिया था. इतना ही नहीं किसी को शक न हो इसलिए दीपक ने टायर, सायलेंसर और जाट लिखी नंबर प्लेट भी हटवा दी थी. पुलिस ने राजू और दीपक की निशानदेही पर मोडिफाइड बुलेट बाइक, सायलेंसर, हेलमेट, नंबर प्लेट और टायर बरामद कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

LOC के पास हिमस्खलन की चपेट में आए थे जवान राजेंद्र नेगी, 220 दिन बाद बरामद हुआ शव

सीसीटीवी कैमरे की मदद से मिली कामयाबी
सुदीक्षा भाटी की मौत सड़क हादसा था या कुछ और इस मामले की जांच के लिए एसआईटी समेत 5 टीमों का गठन किया गया था. एसआईटी प्रभारी सीओ सिटी दीक्षा सिंह ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल में कई अहम सुराग हाथ लगे हैं. पुलिस की मानें तो सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस की मदद से आरोपी बुलेट सवारों को पकड़ चुकी है. इनमें 53 साल का राजू मिस्त्री और दीपक चौधरी है. पुलिस के मुताबिक, इनकी ही बुलेट बाइक से सुदीक्षा और उसके भाई की बाइक का एक्सीडेंट हुआ था.

WATCH LIVE TV

Trending news