चांदी तस्कर दो सगे भाइयों के मंसूबों पर GRP ने फेरा पानी, DDU जंक्शन से ₹24 लाख के चांदी के साथ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand919907

चांदी तस्कर दो सगे भाइयों के मंसूबों पर GRP ने फेरा पानी, DDU जंक्शन से ₹24 लाख के चांदी के साथ गिरफ्तार

आरोपी चांदी की खेप जौनपुर से महाराष्ट्र के कोल्हापुर ले जा रहे थे. इस काम को अंजाम देने के लिए डीडीयू जंक्शन पर पहुंचे थे. पकड़े गए आरोपी सगे भाई हैं. 

सांकेतिक तस्वीर

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के डीडीयू जंक्शन पर जीआरपी ने तस्करों के मंसूबों पर पानी फेरते हुए 34 किलो चांदी बरामद की है. पकड़े गए आरोपी चांदी की खेप यूपी से महाराष्ट्र ले जा रहे थे. चेकिंग के दौरान डीडीयू जंक्शन से जीआरपी टीम ने दोनों को गिरफ्तार किया है. बरामद चांदी की कीमत जीआरपी के अनुसार ₹24 लाख बताई जा रही है.

जौनपुर से कोल्हापुर ले जा रहे थे चांदी
लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद एक बार फिर सोने-चांदी के तस्कर सक्रिय हो गए हैं और तस्करी के लिए ट्रेनों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म नंबर 2 के पूर्वी छोर पर जीआरपी पुलिस टीम ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा. जिनके पास से 34 किलो चांदी बरामद हुई. चांदी की 30 सिल्लियां बरामद हुई हैं.

महाराष्ट्र के रहने वाले हैं आरोपी 
आरोपी चांदी की खेप जौनपुर से महाराष्ट्र के कोल्हापुर ले जा रहे थे. इस काम को अंजाम देने के लिए डीडीयू जंक्शन पर पहुंचे थे. पकड़े गए आरोपी सगे भाई हैं. आरोपी भारत सरगर और शरद सरगर थाना हुपरी जिला कोल्हापुर महाराष्ट्र के निवासी हैं.

क्या बोली GRP ?
डीडीयू जीआरपी प्रभारी अशोक कुमार दुबे ने बताया की चेकिंग के दौरान दो आरोपी पकड़े गए हैं. जिनके पास से कुल 34 किलो चांदी बरामद हुई है. जिसकी भारतीय बाजार में कीमत 24 लाख रुपए है. दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. इनके पास से चांदी से संबंधित कोई दस्तावेज बरामद नहीं हुए हैं. 

वरमाला के दौरान दुल्हन ने रसगुल्ला खाने से किया इनकार, फिर VIDEO में देखें दूल्हे ने क्या किया

इंसानों की तरह अपने मालिक के क्रब पर रोता है डॉगी, VIDEO देख हो जाएंगे भावुक

WATCH LIVE TV

Trending news