PUBG खेल रहे किशोर को पिता ने लगाई डांट, नाराज बेटे ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
Advertisement

PUBG खेल रहे किशोर को पिता ने लगाई डांट, नाराज बेटे ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

कुतुबुद्दीन कल शाम को अपने मोबाइल पर पबजी गेम खेल रहा था और जब उसके पिता ने उसकी इस हरकत पर डांटा तो वह घर से बाहर निकल गया और रेलवे ट्रैक पर आकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली.

  PUBG खेल रहे किशोर को पिता ने लगाई डांट, नाराज बेटे ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

संतोष जायसवाल/चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में पिता को PUBG MOBILE खेल रहे बेटे को डांटना भारी पड़ गया. पिता के डांट से नाराज होकर 17 वर्षीय बेटे ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दिया.  शुक्रवार की रात्रि 11 बजे धिना पुलिस को रेलवे ट्रैक पर एक लाश मिली थी, जो रात्रि होने के कारण पहचान नहीं हो पाई. इसके बाद पुलिस ने सुबह में शिनाख्त के लिए फोटो वाट्सएप ग्रुपों में चलाई तो परिजन घबराए हुए थाने पर पहुंचकर देखा तो शव उनके बेटे का ही निकला. 

थाने में रोने लगे परिजन 
सुबह में घटना की जानकारी जंगल की आग की तरह फैल गई. उधर शाम को ही कुतुबुद्दीन घर से गायब हो गया था. परिजनों ने रात में काफी खोज बीन की. लेकिन, उसका पता नहीं चल सका. उधर पुलिस ने सुबह में शव को शिनाख्त के लिए फोटो वायर कर दी. 

बुलंदशहर कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, रेप के बाद हत्‍या करने वाले को सजा ए मौत, जानें पूरा मामला

इसके बाद कुतुबुद्दीन के परिजन घबराये हुए थाने पर पहुंचे. उन्होंने लाश को देखा तो उनका बेटे कुतुबुद्दीन का ही निकला. इसके बाद परिजन भी दहाड़ मारकर रोने चिल्लाने लगे. पुलिस को जब पता चला कि इमलिया गांव के रहने वाला कुतुबुद्दीन पिता के द्वारा डांटे जाने से नाराज होकर रेलवे ट्रैक पर कूदकर आत्महत्या कर ली है.

60 रुपये के लिए 13 वर्षीय दोस्त ने 11 साल के बच्चे को 11टुकड़ें में काटा, जानें पूरा मामला

क्या कहना है पुलिस का? 
धीना थानाध्यक्ष प्रभारी अतुल प्रजापति ने बताया कि बीती रात रेलवे ट्रैक पर मिली लाश की पहचान कर ली गई है. यह लाश कुतुबुद्दीन 17 वर्ष की है, जो बीती रात पिता की डांट फटकार के बाद ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है. उसके पिता ने उसे पबजी गेम खेलने पर डांटा फटकारा जिससे नारज होकर आत्महत्या कर लिया है. पुलिस ने शव की पोस्टमार्ट के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है. 

PM नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में करेंगे सौगातों की बौछार, इस महीने में होगा कार्यक्रम

WATCH LIVE TV

 

Trending news