औरैया: सपा एमएलसी कमलेश पाठक की पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand970973

औरैया: सपा एमएलसी कमलेश पाठक की पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, जानें पूरा मामला

पुलिस ने सपा एमएलसी कमलेश पाठक की पत्नी समेत दो लोगों के विरुद्ध धारा 420 व धारा 477 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सपा एमएलसी कमलेश पाठक (फाइल फोटो)

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: दोहरे हत्याकांड के आरोप में जेल में बंद सपा एमएलसी कमलेश पाठक की पत्नी समेत दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. सपा एमएलसी कमलेश पाठक वर्ष 2020 मे औरैया के महावीर गंज में हुए मंदिर पर कब्जे को लेकर हुए विवाद में हुए अधिवक्ता और उसकी बहन की हत्या के आरोप में जेल में बंद हैं.

क्या है मामला?
राजेश कुमार पुत्र लल्लू सिंह मोहल्ला खिड़की साहब राय निवासी ने 19 अगस्त 2021 को एसपी को एक शिकायती पत्र दिया था. जिसमें मौजा ज्ञानपुर इमामअली परगना बाद स्थित प्लॉट पर किए गए अवैध कब्जे को हटवाने की गुहार लगाई थी. मामले में पूर्व में अपर जिलाधिकारी को शिकायती पत्र भी दिया था. जिसमें 16 सितंबर 2020 को अपर जिलाधिकारी की ओर से सत्तार अहमद पुत्र जमील अहमद व सपा एमएलसी कमलेश पाठक की पत्नी मधु पाठक को संयुक्त रूप से धोखाधड़ी करने तथा इनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने का आदेश पारित किया गया था. लेकिन, करीब 10 माह बीतने के बाद भी आरोपियों के खिलाफ कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई थी.

कानपुर: रक्षाबंधन के दिन भाई ने की जीजा की हत्या, फिर शव के पास बैठकर करता रहा इंतजार, जानें पूरा मामला

पीड़ित ने फिर से लगाई न्याय की गुहार 
मामले में पीड़ित की ओर से एक बार फिर औरैया एसपी अपर्णा गौतम से न्याय की गुहार लगाई. एसपी अपर्णा गौतम ने औरैया कोतवाली को मुकदमा पंजीकृत करने के आदेश दिए थे. जिसके बाद पुलिस ने सपा एमएलसी कमलेश पाठक की पत्नी समेत दो लोगों के विरुद्ध धारा 420 व धारा 477 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कन्नौज: काले चावल और गेहूं की खेती से प्रगतिशील किसान कमा रहा 10 गुना लाभ, नहीं पड़ती कीटनाशक की जरूरत

एएसपी शिष्यपाल ने बताया कि मधु पाठक समेत दो लोगों पर धोखाधड़ी समेत अन्य धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद रिपोर्ट के आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

Funny: दूल्हे ने दुल्हन की जगह साली को पहना दी वरमाला, फिर Viral Video में देखें क्या हुआ

WATCH LIVE TV

 

Trending news