Aligarh News: सरकारी स्कूल में लगे नल में उतरा करंट, मासूम छात्र की झुलसकर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2364807

Aligarh News: सरकारी स्कूल में लगे नल में उतरा करंट, मासूम छात्र की झुलसकर मौत

यूपी के अलीगढ़ के एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. सरकारी स्कूल में एक बच्चे की मौत हो गई है.  स्कूल में लगे नल में करंट उतरने से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई है.

Aligarh News

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ बड़ी खबर सामने आई है जहां पर एक सरकारी स्कूल में लगे नल में करंट उतरने से एक बच्चे की मौत हो गई है. ये  हादसा खैर इलाके के अंडला गांव में हुआ. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. छात्र की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है. वहीं इस हादसे के बाद वहां पर मौजदू छात्रों के साथ अभिभावक भी डरे हुए हैं.

ये हादसा खैर कोतवाली के प्राधामिक विद्यालय अंडला में ये हादसा हुआ है. विद्यालय परिसर में सरकारी नल लगा हुआ है. नल में लगी समर में करंट उतरा. उस समय वहां पर मौजूद मासूम छात्र उसकी चपेट में आ गया. छात्र बुरी तरह झुलस गया. 

अमरोहा में दो की मौत
अमरोहा में सड़क हादसे में दो कांवड़ियों की मौत हो गई है. कांवड़ियों की बाइक आपस में टकराई,कांवडिए मुरादाबाद से ब्रजघाट गंगा जल लेने जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार बाइकों की आमने सामने की जोरदार टक्कर हुई. पुलिस ने घायलों को हायर सेंटर के लिए भेजा था और इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. ये हादसा गजरौला थाना क्षेत्र के चौपला चौकी के ओवरब्रिज का है.

बिजनौर में छात्रा ने की आत्महत्या
छोटे कद से दुःखी बीएससी की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवती द्वारा आत्महत्या किए जाने से परिवार मे कोहराम मच गया. खुद की हाइट कम को लेकर वह बहुत तनाव ग्रस्त थी. युवती ने छत के कुंदे से रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत् की. मोके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को पीएम के लिए भेजा. थाना रेहड़ के हरकिशनपुरा गांव का पूरा मामला.

UP Rain Alert: अभी नहीं थमेगी बारिश, मेरठ से लखनऊ तक खूब बरसेंगे बादल, यूपी के 40 जिलों में भारी बरसात का अलर्ट

Trending news