Chitrakoot News: एक घंटे के भीतर पति-पत्नी दोनों ने तोड़ा दम, चित्रकूट में चौंकाने वाली घटना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2217240

Chitrakoot News: एक घंटे के भीतर पति-पत्नी दोनों ने तोड़ा दम, चित्रकूट में चौंकाने वाली घटना

Chitrakoot News: चित्रकूट के रैपुरा थाने के देवकली गांव में से दर्दनाक घटना सामने आई है. सिपाही मयंक कुमार ने सरकारी रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की. एक घंटे पहले ही सिपाही की पत्नी ने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

Chitrakoot

Chitrakoot News: चित्रकूट के रैपुरा थाने के देवकली गांव में से दर्दनाक घटना सामने आई है. सिपाही मयंक कुमार ने सरकारी रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है .बताया जा रहा है कि घटना के एक घंटे पहले ही सिपाही की पत्नी ने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद बदहवास सिपाही मयंक ने परिजनों से चुनाव ड्यूटी में जाने की बात कह कर सरकारी रायफल लेकर घर से बाहर निकल कर रास्ते में घर से कुछ दूरी पर दाढ़ी में रायफल लगाकर फायर कर दिया. इससे सिपाही की भी मौके पर मौत हो गयी है.

 बिजनौर से प्रथम चरण के चुनाव की ड्यूटी 

पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बिजनौर से प्रथम चरण के चुनाव की ड्यूटी करने के बाद मृतक आरक्षी बीती 21 अप्रैल को अपने गांव देवकली आया था. आज उसको दूसरे चरण के मतदान के लिए नोएडा निकलना था. अर्धरात्रि को हुई इस घटना से पूरे पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया है. घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ए के सिंह ने कहा कि आगे की कार्यवाही फील्ड यूनिट की रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी. पति पत्नी दोनों के शवो का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है.

फिरोजाबाद में दंपति ने की आत्महत्या
वहीं सेमवार को फिरोजाबाद जिले में भी दंपति ने आत्महत्या की कोशिश की. इसमें पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति की हालत गंभीर बनी थी. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां से उसे आगरा रेफर कर दिया गया. वहीं, बताया जा रहा है कि इस घटना के पीछे कोई पारिवारिक कलह हो सकती है.

यह भी पढ़ें-  Firozabad News:शादी की सालगिरह के दूसरे दिन फंदे पर झूले पति-पत्नी, छोटी सी बात बनी काल

 

Trending news