VIDEO, टीचर की पिटाई से छात्र का हाथ टूटा, क्लास में बात करने पर मिली सजा
Advertisement

VIDEO, टीचर की पिटाई से छात्र का हाथ टूटा, क्लास में बात करने पर मिली सजा

सीसीटीवी में कैद हुई बेरहम टीचर की करतूत, छात्र को बुरी तरह पीटा (फोटोः एएनआई वीडियो)

नई दिल्लीः यूपी के कानपुर से एक छात्र की पिटाई का वीडियो सामने आया है. ये वीडियो एक क्लासरूम का है और इसमें एक टीचर छात्र की बुरी तरह पिटाई करती दिख रही है. टीचर ने छात्र को डस्टर से इतना पीटा की उसका हाथ टूट गया. टीचर द्वारा छात्र की पिटाई का ये मामला कानपुर के रतनलाल नगर स्थित स्टेपिंग स्टोन इंटरमीडिट कॉलेज का है. यहां आठवीं क्लास के छात्र अभिनव को टीचर ने सिर्फ इसलिए पीट दिया क्योंकि वह क्लास में दूसरे छात्र से बात कर रहा था. बताया जा रहा है कि स्कूल में सातवां पीरियड चल रहा था. तभी अभिनव अपने क्लासमेट के साथ बात करने लगा. यह देख क्लास का मॉनीटर ने उन सभी लोगों का नाम नोट कर लिया. इसके बाद जब क्लास में मोरल साइंस की टीचर निधि आई तो उसे नोट किए हुए बच्चों के नाम दे दिए.

  1. कानपुर में टीचर की पिटाई से छात्र का हाथ टूटा
  2. लकड़ी के डस्टर से छात्र को पीटने पर टीचर हुई फरार
  3. सीसीटीवी में कैद हुई बेरहमी टीचर की करतूत

इसके बाद टीचर ने एक-एक करके छात्रों को पीटना शुरू कर दिया, तीसरा नंबर अभिनव आया तो गुस्साई टीचर ने लकड़ी के डेस्टर से उसे मारना शुरू कर दिया. इस टीचर ने छात्र को इतना पीटा कि दाएं हाथ की कलाई के पास हड्डी टूट गई. छुट्टी होने के बाद अभिनव ने गार्ड का फोन लेकर अपने पापा को सूचना दी. बेटे की पिटाई की शिकायत प्रिंसि‍पल कृष्णा वाधवा से की. उन्होंने टीचरको बुलाया लेकिन वो पीटने की बात से पलट गईं. 

यह भी पढ़ेंः कैमरे में कैद हुई टीचर की बेरहमी, एक-दो नहीं जड़ दिए 40 थप्पड़, देखें VIDEO

क्लास में लगे सीसीटीवी फुटेज निकाली गई तो उसमें साफ दिख रहा था कि टीचर बच्चे की पिटाई कर रही है. इसके बाद, प्रिंसि‍पल ने टीचर को स्कूल से निकाल दिया. बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसके हाथ में प्लास्टर चढ़ाया गया. पिता ने इस घटना की जानकारी गोविंदनगर थाने में लिखित तौर पर दी. 

Trending news