CM ने गोरखपुर में वर्चुअली किया विकासकार्यों का शिलान्यास, सांसद रवि किशन ने भी जाहिर की खुशी
Advertisement

CM ने गोरखपुर में वर्चुअली किया विकासकार्यों का शिलान्यास, सांसद रवि किशन ने भी जाहिर की खुशी

मुख्यमंत्री ने गुरुवार को गोरखपुर में 122 करोड़ की सड़क और विकास की 175 योजनाओं शिलान्यास किया.उन्होंने लखनऊ से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही ये कार्यक्रम संपन्न किया.

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर की जनता को बड़ी सौगात दी

प्रदीप तिवारी/गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर की जनता को बड़ी सौगात दी है.मुख्यमंत्री ने गुरुवार को गोरखपुर में 122 करोड़ की सड़क और विकास की 175 योजनाओं शिलान्यास किया.उन्होंने लखनऊ से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही ये कार्यक्रम संपन्न किया.

मुख्यमंत्री के शिलान्यास कार्यक्रम को देखते हुए गोरखपुर की सभी विधानसभाओं और विभिन्‍न वार्डों 55 स्‍थानों पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया.सभी स्थानों पर एलईडी स्क्रीन की व्यवस्था की गई. इस अवसर पर शहर के विजय चौक, नगर निगम, दुर्गाबाड़ी, बगहा बाबा मंदिर इंजीनियरिंग कालेज, लाल डि‍ग्‍गी चौक आदि जगहों पर गीत-संगीत और नृत्‍य के बीच शिलान्‍यास कार्यक्रम का आयोजन हुआ.

गोरखपुर के इंजीनियरिंग कॉलेज के पास बगहा बाबा मंदिर पर भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.जहां गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कलाकारों के साथ पहुंच कर ढोल बजाया और अपनी खुशी जाहिर की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने लखनऊ से ही वीडियों कान्फ्रेसिंग के जरिए जनता को संबोधित भी किया.

ये भी पढ़ें-हाथरस केस: पीड़ित परिवार के 'आजादी पाने' की अर्जी पर सुनवाई पूरी, हाईकोर्ट ने किया फैसला सुरक्षित

बता दें कि नगर निगम के 70 वार्डों में 153 सड़कों और नालियों का शिलान्यास किया गया. जिला नगरीय विकास अभिकरण और ग्रामीण अभियंत्रण सेवा सड़कों और नालियों का निर्माण करेंगी. डूडा को 60 और आरईएस को 93 सड़कों के निर्माण का जिम्मा सौंपा गया है. सहजनवां नगर पंचायत की 12 गलियों में इंटरलाकिंग सड़क, ह्यूम पाइप लाइन नाली और स्लैब का निर्माण कराया जाएगा.

Watch LIVE TV-

Trending news