मिशन 2022 के लिए हरीश रावत ने बनाया बेरोजगारी को मुद्दा, सीएम ने पूछा- अपनी सरकार में कितनों को दिया रोजगार?
Advertisement

मिशन 2022 के लिए हरीश रावत ने बनाया बेरोजगारी को मुद्दा, सीएम ने पूछा- अपनी सरकार में कितनों को दिया रोजगार?

त्रिवेंद्र रावत का कहना है कि आज आत्मनिर्भर उत्तराखंड की दिशा में राज्य लगातार तरक्की कर रहा है. 

फाइल फोटो

देहरादून: उत्तराखंड में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अभी से सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेरने की तैयारी तेज कर दी है. इसके तहत कांग्रेस सबसे पहले बेरोजगारी के मुद्दे पर त्रिवेंद्र सरकार की घेराबंदी करने जा रही है. पूर्व मुख्यमंत्री शनिवार को अपने आवास पर उपवास पर बैठेंगे, लेकिन इससे पहले ही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनपर पलटवार किया है. त्रिवेंद्र रावत का कहना है कि आज आत्मनिर्भर उत्तराखंड की दिशा में राज्य लगातार तरक्की कर रहा है. यहां तक कि युवाओं को रोजगार के नए अवसर भी मिल रहे हैं. कई क्षेत्रों में सरकार ने युवाओं को नौकरियां दिलाई हैं और आगे भी सरकार इससे पीछे हटने वाली नहीं है.

सीएम त्रिवेंद्र रावत ने हरीश रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन में भी बेरोजगारी थी, हरीश रावत को भी मुख्यमंत्री के तौर पर पर्याप्त मौका मिला था, तब उन्होंने बेरोजगारी की दिशा में क्या किया? उल्टा सरकारी क्षेत्र में रोजगार की दिशा में कांग्रेस ने सिर्फ धोखा ही दिया.  

ये भी पढ़ें: कंगना के समर्थन में आईं साध्वी प्राची, कहा- उद्धव सरकार किसी न किसी शिखंडी को बचा रही है

बता दें कि बेरोजगारी की बढ़ती समस्या को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी 12 सितंबर को प्रदेश भर में प्रदर्शन करेगी. देहरादून समेत सभी जिलों में नगर, ब्लॉक स्तर पर भी धरना दिया जाएगा. पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी इस कार्यक्रम के साथ जुड़ रहे हैं. हालांकि वह प्रदेश संगठन के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे, लेकिन अपने आवास से ही इस मुद्दे पर आवाज अठाएंगे. दरअसल, हरीश रावत बीते कुछ दिनों से प्रदेश के कई क्षेत्रों के दौरे पर निकले थे, ऐसे में कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए वे एक हफ्ता आईसोलेशन में रहेंगे. 

WATCH LIVE TV:

Trending news