कंगना के समर्थन में आईं साध्वी प्राची, कहा- उद्धव सरकार किसी न किसी शिखंडी को बचा रही है
Advertisement

कंगना के समर्थन में आईं साध्वी प्राची, कहा- उद्धव सरकार किसी न किसी शिखंडी को बचा रही है

साध्वी प्राची ने कहा कि सुशांत के लिए न्याय मांगने वाली कंगना रनौत आज पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. सुशांत केस में मुंबई पुलिस 45 दिनों तक एफआईआर दर्ज नहीं कर पाई.

साध्वी प्राची. (File Photo)

बागपत: अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली साध्वी प्राची भी अभिनेत्र कंगना रनौत के समर्थन में उतर गई हैं. शुक्रवार को बागपत पहुंची साध्वी प्राची ने कंगना के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई को बदले की भावना से उठाया गया कदम बताया. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की उद्धव सरकार कंगना रनौत से बदला ले रही है. साध्वी प्राची ने कहा कि यदि उद्धव सरकार में दम है तो खान गैंग के अवैध निर्माण को ध्वस्त करके दिखाए. 

ICMR ने जारी किए देशव्यापी सीरो सर्वे के नतीजे, ग्रामीण भारत में संक्रमण की दर  69.4% पाई गई

साध्वी प्राची ने कहा कि सुशांत के लिए न्याय मांगने वाली कंगना रनौत आज पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. सुशांत केस में मुंबई पुलिस 45 दिनों तक एफआईआर दर्ज नहीं कर पाई. पालघर के संतों को भी आज तक न्याय नहीं मिल पाया. साध्वी प्राची ने कहा, ''बीएमसी की टीम एक घंटे का नोटिस देकर कंगना रनौत के ऑफिस को ध्वस्त कर देती है. मैं महाराष्ट्र सरकार से पूछना चाहती हूं कि मुंबई में 200 से ज्यादा अवैध मस्जिदें खड़ी हैं. उन्हें कब तोड़ेंगे?''

ED ने गायत्री प्रजापति के बेटे अनिल से की पूछताछ, अगले हफ्ते लग सकता है आजम खान का नंबर

साध्वी प्राची ने कहा, ''खान गैंग की मुंबई में न जाने कितनी बिल्डिंग अवैध है. शिमला में मिसेज वाड्रा के बंगले की भी जांच होनी चाहिए. साफ लग रहा है कि महाराष्ट्र सरकार पालघर के संतों को इंसाफ नहीं दिला सकी. किसी न किसी शिखंडी को बचाने का प्रयास महाराष्ट्र सरकार कर रही है. आधी मुंबई अवैध निर्माण है, उसे कब तोड़ेंगे? मुंबई की सड़कों पर सैकड़ों मजारें अवैध हैं, वे भी टूटनी चाहिए.''साध्वी प्राची ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की. 

WATCH LIVE TV

Trending news