उत्तराखंड: सीएम रावत बोले, 'धरने पर बैठे 99 फीसदी लोगों को नही पता होगा सीएए है क्या'
Advertisement

उत्तराखंड: सीएम रावत बोले, 'धरने पर बैठे 99 फीसदी लोगों को नही पता होगा सीएए है क्या'

हल्द्वानी में महिलाओं का धरना समाप्त किये जाने पर सीएम त्रिवेंद्र ने उन्हें बधाई दी. मुख्यमंत्री ने कहा कि अच्छी बात है कि उन्होंने सरकार की मंशा भी समझी और राज्य की तासीर को भी समझा.

(फाइल फोटो)

कुलदीप नेगी/देहरादून: सीएए के खिलाफ हो रहे आंदोलन और धरने पर बैठे लोगों पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि धरने पर बैठे 99 फ़ीसदी लोगों को यह पता नहीं होगा कि सीएए है क्या. दिल्ली में सीसीए के खिलाफ हो रहे धरना प्रदर्शन का जिक्र करते हुए सीएम ने कहा कि किसी चीज को बिना जाने बिना समझे एक भेड़ चाल से चलने से बचना चाहिए. मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग कई दिनों से दिल्ली में धरने पर बैठे हुए हैं. लेकिन किसी भी चीज का समाधान बातचीत से निकलता है. इसका समाधान टेबल पर होगा. ऐसे ही लोगों पर प्रतिक्रिया देते हुए सीएम ने यह बात कही.

वहीं, हल्द्वानी में महिलाओं का धरना समाप्त किये जाने पर सीएम त्रिवेंद्र ने उन्हें बधाई दी. मुख्यमंत्री ने कहा कि अच्छी बात है कि उन्होंने सरकार की मंशा भी समझी और राज्य की तासीर को भी समझा. सीएम ने कहा कि उत्तराखंड एक शांत प्रदेश है. उत्तराखंड शांति चाहता है और कानून-व्यवस्था को बनाए रखना हमारी प्राथमिकता है. मुख्यमंत्री ने कहा कि उन लोगों ने राष्ट्रगान के साथ धरने को समाप्त किया. यह हल्द्वानीवासियों की एक अच्छी पहल है. सीएम ने कहा कि मैं सब से कहता हूं कि अगर कोई बात है तो, हमसे बात करिए किसी भी चीज का समाधान बातचीत से है.

Trending news