UP News: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों पर गरजे सीएम योगी, कहा रौंद देगा UP का बुलडोजर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1945994

UP News: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों पर गरजे सीएम योगी, कहा रौंद देगा UP का बुलडोजर

CM Yogi Adityanath : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन दो जनसभा और एक रोड शो किया.

 

CM Yogi Adityanath in Chhattisgarh

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन दो जनसभा और एक रोड शो किया. दूसरे दिन प्रचार के दौरान कांग्रेस व नक्सली सीएम योगी के निशाने पर रहे. सीएम ने कहा कि कांग्रेस के इशारे पर नक्सली तत्वों ने रतन दुबे की हत्या की है. ऐसा करने वालों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. रतन दुबे की हत्या कांग्रेसियों व नक्सलियों की बौखलाहट है. उन्हें पता है कि डबल इंजन की सरकार आ रही है. आते ही यूपी का बुलडोजर इनकी छाती को रौंदेगा. सीएम ने यह भी कहा कि लव जेहाद के नाम पर भाजपा कार्यकर्ताओं, गरीबों, आदिवासियों की हत्या स्वीकार नहीं होगी. वहीं कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि घोटाले पर घोटाला कांग्रेस का संस्कार बन चुका है. भाजपा सरकार आने दीजिए, इनके घोटालों की जांच कराएंगे. 

गोबर खा रही कांग्रेस सरकार
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोंटा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी स्वयं मुक्का के पक्ष में जनसभा की, बोले कांग्रेस की यह सरकार लालू जी के चारे घोटाले से दो कदम आगे जाकर गोबर खा रही है.  यहां गोबर, खनन, कोयला, पब्लिक सर्विस कमीशन समेत घोटाले पर घोटाला कांग्रेस का संस्कार बन चुका है. इस संस्कार से उबारने के लिए छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार चाहिए. इस सरकार ने जितने भी घोटाले किए हैं. भाजपा सरकार आने दीजिए, हम जांच कराएंगे. 

सरकार की नीयत साफ 
सीएम ने कहा कि कांग्रेस सरकार आस्था से खिलवाड़ करती है. यूपी में जब भाजपा सरकार नहीं थी, वहां पर्व-त्योहार नहीं मनाने देते थे, कांवड़ नहीं निकालने देते थे. अब गाजियाबाद से हरिद्वार के बीच कांवड़ यात्रा में 4 करोड़ लोग भाग लेते हैं. सरकार की नीयत साफ होनी चाहिए. गुंडा-माफिया को गरीब की प्रॉपर्टी, हक पर डकैती डालने की छूट नहीं देनी चाहिए. 

नक्सलवाद का खात्मा 
सीएम योगी आदित्यनाथ ने बस्तर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार मनीराम कश्यप के समर्थन में वोट की अपील की, सबसे पहले सीएम योगी ने जिला पंचायत सदस्य व भाजपा के जिला उपाध्यक्ष रतन दुबे को श्रद्धांजलि दी. सीएम ने कहा कि कांग्रेस के इशारे पर नक्सली तत्वों ने रतन दुबे की हत्या की है. ऐसा करने वालों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. उन्हें पता है कि डबल इंजन की सरकार आ रही है। आते ही यूपी का बुलडोजर इनकी छाती को रौंदेगा.  सीएम ने कहा कि यहां नक्सलवाद का खात्मा होगा. धर्मांतरण की अनैतिक कार्यों को रोकने का कार्य आने वाले समय में डबल इंजन की भाजपा सरकार करेगी. 

लव जेहाद 
सीएम ने कहा कि साजा से हमारे कार्यकर्ता ईश्वर साहू चुनाव लड़ रहे हैं. उनके गांव की बालिका को लव जेहाद के माध्यम से झूठे प्रलोभन, धोखा देकर उसे मुसलमान बनाने का कुत्सित प्रयास किया गया. बालिका के विरोध व शिकायत पर सुनवाई नहीं हुई. कांग्रेस नेताओं की शह पर ईश्वर के पुत्र भुवनेश्वर साहू की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई थी,क्योकि  वे उस बालिका की मदद कर रहे थे. लव जेहाद के नाम पर भाजपा कार्यकर्ताओं, गरीबों, आदिवासियों की हत्या स्वीकार नहीं होगी.

Amroha: कलाकार ने कोयले से बना दी मोहम्मद शामी की अनोखी तस्वीर, देखिए वीडियो

 

Trending news