आज गोरखपुर में योगी: शाम 3 बजकर 40 मिनट से शुरू होगा दौरा, गोरक्षनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम
Advertisement

आज गोरखपुर में योगी: शाम 3 बजकर 40 मिनट से शुरू होगा दौरा, गोरक्षनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम

मिल रही जानकारी के मुताबिक सीएम योगी शाम को 3 बजकर 40 मिनट पर गोरखपुर पहुंच जाएंगे. सीएम रात्रि विश्राम गोरक्षनाथ मंदिर में करेंगे.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम गोरखपुर दौरे पर पहुंचेंगे. मिल रही जानकारी के मुताबिक सीएम योगी शाम को 3 बजकर 40 मिनट पर गोरखपुर पहुंच जाएंगे. 3 बजकर 50 मिनट से उनका आधिकारिक दौरा शुरू हो जाएगा. वे 3.50 बजे से 4.30 बजे तक ग्राम चड़राव, माठ, विरार, कोहारभार के बाढ़ पीड़ितों को राहत सामाग्री का वितरण करेंगे और बाढ़ की स्थिति का जायजा लेंगे. 

शाम 5 बजे से 6 बजे तक सर्किट हाउस सभागार मे मण्डलायुक्त गोरखपुर, जिलाधिकारी/मुख्य चिकित्साधिकारी/अपर निदेशक स्वास्थ्य/प्रधानाचार्य बीआरडी मेडिकल कालेज के साथ सीएम योगी कोविड और संचारी रोग नियंत्रण की समीक्षा बैठक करेंगे. पूर्वांचल में मॉनसून सीजन में संचारी रोगों का प्रकोप सबसे ज्यादा होता है. इनसे प्रभावित होने वालों में बच्चों की संख्या अधिक होती है. ऐसे में सरकार की ओर से इस बार संचारी रोग नियंत्रण अभियान चलाया गया है. 

इसे भी देखें: ZEE UPUK RELAUNCH: मस्जिद शिलान्यास के न्योते पर बोले CM योगी​- हर जगह पहुंचना मेरे लिए संभव नहीं

इसके बाद सीएम योगी प्रबंधन निदेशक राजकीय निर्माण निगम और महानिदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य के साथ बाल रोग अस्पताल के निर्माण कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे. सीएम रात्रि विश्राम गोरक्षनाथ मंदिर में करेंगे. सीएम योगी गोरखपुर से सांसद रह चुके हैं और वे मुख्यमंत्री बनने के बाद भी गोरखपुर का दौरा अक्सर करते रहते हैं और गोरक्षनाथ मंदिर में रुकते हैं. सीएम इसी मंदिर के महंत भी हैं. 

सीएम के इस दौरे पर हमारी नजर लगातार बनी रहेगी. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news